एंटरटेनमेंट

जब ड्रग्स केस में फंसा था जैकी चैन का बेटा, कहा था मैं शर्मिंदा हूं और आर्यन को पूरा बॉलीवुड हीरो बनाने में तुला है

Abhijeet Mishra
9 Oct 2021 12:22 PM GMT
जब ड्रग्स केस में फंसा था जैकी चैन का बेटा, कहा था मैं शर्मिंदा हूं और आर्यन को पूरा बॉलीवुड हीरो बनाने में तुला है
x
जैकी चैन ने कहा था मैं शर्मिंदा हूँ अपने बच्चे को सही परवरिश न दे पाया

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahruk Khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan Khan) को ड्रग्स केस में NCB ने गिरफ्तार किया है. आर्यन खान ने चरस का सेवन करने की बात को स्वीकारा है और फ़िलहाल न्यायायिक हिरासत में हैं। आर्यन के ड्रग्स केस में फंसने के बाद पूरा बॉलीवुड उसकी साइड लेने लगा है सब ऐसे बयान दे रहे हैं जैसे आर्यन को इस केस में जानबूझ कर फसाया जा रहा हो। भला NCB की शाहरुख खान से कोई ज़्यादती दुश्मनी तो है नहीं। आर्यन खान के सपोर्ट में सलमान, ऋतिक, सुनील शेट्टी , दीपिका जैसे बड़े बड़े स्टार सामने आ रहे हैं जहाँ पूरा बॉलीवुड आर्यन खान को निर्दोष साबित करने में जुटा है वहीं इस मामले में चाइना फिल्म इंडस्ट्री के सबसे नामी एक्टर जैकी चैन (Jackie chan)और उनके बेटे का एक किस्सा ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है।

जैकी चैन का बेटा भी ड्रग्स लेते पकड़ा गया था

आज से करीब 7 साल पहले एक्शन किंग जैकी चैन का बेटा जैसी चैन (Jaycee Chan) को पुलिस ने ड्रग्स लेते गिरफ्तार कर लिया था. बीजिंग कोर्ट ने उसे 6 महीने के लिए जेल भेजा था। आपको बता दें जिस मुकाम में शाहरुख खान आज है वो खिताब जैकी चैन ने 15 साल पहले ही हासिल कर लिया था। उस वक़्त जब उनका बेटा ड्रग्स केस में फंसा तो उनकी बहुत किरकिरी हुई थी। उनके बेटे के पास से 3.5 ओंस से ज़्यादा गांजा मिला था। और उस समय जैकी चैन चीनी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के अम्बेस्डर थे।

जैकी ने मांगी थी माफ़ी

जब जैकी चैन के बेटे को सज़ा हुई थी जब वो चाहते तो उसे बचाने के लिए अपनी जान लगा देते। चाइना फिल्म इंडस्ट्री में ब्रूसली के बाद अगर लोग किसी का नाम लेते हैं तो वो जैकी चैन ही हैं। लेकिन उन्होंने उस घटना के बाद अपने फैन्स और पुरे देश से माफ़ी मांगी थी। जैकी ने कहा था की मुझे बहुत शर्म आती है, मै अपने बेटे के किए से निराश हूँ शर्मिंदा हूँ, इसमें मेरी गलती है कि मैने अपने बेटे को अच्छी परवरिश नहीं दी।


दूसरी तरफ शाहरुख खान के लड़के का ड्रग्स केस में फंसने के बाद सब उसे छुड़ाने का प्रयास कर रहे हैं , हौसलाअफ़ज़ाई कर रहे हैं, कोई कहता है बच्चे को सांस लेने दो तो कोई कहता है हिम्मत से काम लो. तो कोई ये भी कहता है की ड्रग्स लेने में कोई बुराई नहीं है आर्यन निर्दोष है। वहीं लोगों ने ये तक कह दिया है की आर्यन और अरबाज़ मर्चेंट क्रूज़ में मौजूद ही नहीं थे। किसी ने भी ये नहीं कहा की आर्यन बेटा ये सब गलत काम है। किसी ने ये नहीं कहा की आर्यन ने गलत किया। इस बाद को कहना ग़लत नहीं होगा कि जब आर्यन भाई जेल से निकलेगें तो उनकी इज़्ज़त में चार चाँद लग जाएगें बॉलीवुड के लोग आर्यन को ऐसे ट्रीट करेंगे जैसे आर्यन ने युद्ध में विजय प्राप्त की हो।

Next Story
Share it