Bollywood_1/69-amrita_amitabh2.jpg

जब भरी पार्टी में 16 साल छोटी Amrita Singh को Amitabh Bachchan ने कर लिया Kiss, मच गया था हड़कंप

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
14 Jun 2021

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. अमिताभ बच्चन सदी के महानायक कहलाते है. आज भी अमिताभ बच्चन के पास कई फिल्मो के प्रोजेक्ट है. आज हम आपको अमिताभ और अमृता सिंह (Amrita Singh) से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे है. जिसमे अमिताभ ने अमृता को खुलेआम किस (Kiss) कर दिया था. 

दोस्त के साथ पहुंचे थे पार्टी में 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन अपने दोस्त डैनी के साथ 'पियानो बार' में चल रही पार्टी में पहुंचे थे. इस दौरान डैनी काफी सुन्दर नजर आ रहे थे. अमृता सिंह डैनी को देख फ्लर्ट करने लगी थी. इस बीच डैनी ने उन्हें साथ में डांस करने का ऑफर दिया था. इसके बाद दोनों साथ डांस करने लगे जिसे देखकर अमिताभ को काफी जलन हो रही थी. 

चढ़ गया पारा 

डैनी और अमृता की बढ़ती नजदीकियां देख अमिताभ बच्चन खुद पर काबू नहीं कर पाए और उनका पारा बढ़ गया. इस बीच अमिताभ ने डैनी को धक्का देकर अमृता से अलग कर दिया। और अमृता को अपने पास खींचकर बाहों में भरते हुए स्मूच करने लगे. 

सहम गई थी अमृता 

अमिताभ बच्चन की इस हरकत को देख अमृता सिंह चौक गई. काफी देर तक स्मूच करने के बाद अमृता सिंह पार्टी से चली गई. बताया जाता है की ये हरकते अमिताभ ने विनोद खन्ना से बदला लेने के लिए की थी. 

विनोद खन्ना के स्टारडम से चिढ 

बता दे की विनोद खन्ना का उन दिनों स्टारडम लोगो के सिर चढ़ कर बोल रहा था. उस वक़्त विनोद खन्ना और अमृता सिंह के बीच नजदीकियां भी बढ़ रही थी. इस कारण अमिताभ चर्चे में बने रहने के लिए ऐसी हरकत की थी. 

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER