एंटरटेनमेंट

जब 44 साल छोटी हिरोइन के साथ अमिताभ बच्चन ने दिए इंटीमेट सीन, जानिए कौन थी वो एक्ट्रेस

Manoj Shukla
25 July 2021 9:06 PM GMT
जब 44 साल छोटी हिरोइन के साथ अमिताभ बच्चन ने दिए इंटीमेट सीन, जानिए कौन थी वो एक्ट्रेस
x
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को इंडस्ट्री का एंग्री यंग मैन कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर में कई जर्बदस्त हिट फिल्में दी।

मुम्बई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को इंडस्ट्री का एंग्री यंग मैन कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर में कई जर्बदस्त हिट फिल्में दी। आमिताभ बच्चन आज भले ही 67 साल के हो गए हो, लेकिन आज भी उन्हें फिल्मों में लीड रोल प्ले करते सहज ही देखा जा सकता है। उनकी कई फिल्में हैं जो रिलीज होने वाली हैं। दर्शक भी अमिताभ (Amitabh Bachchan) की फिल्मों को खूब पसंद करते हैं। बिग बी की डायलॉग डिलेवरी लोगों को खूब पसंद आती हैं। बुलंद आवाज के धनी बिग बी के दुनियाभर में करोड़ों में फैंस हैं। फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया में भी काफी सक्रिय रहते हैं। जहां वह आए दिन पुरानी यादों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

जब 44 साल छोटी हिरोइन के साथ अमिताभ बच्चन ने दिए इंटीमेट सीन, जानिए कौन थी वो एक्ट्रेस

वैसे तो अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में की। लेकिन साल 2007 में उनकी एक ऐसी फिल्म आई थी जिसमें ढेर सारे इंटीमेट सीन थे। इस फिल्म में उन्होंने 44 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ लिपलॉप करके सबको हैरान कर दिया था। यह फिल्म थी निशब्द। जिसमें लीड रोल जिया खान ने निभाया था। बिग बी के करियर की यह पहली फिल्म रही जिसमें उन्होंने ढेर सारे बोल्ड सीन दिए थे।

निशब्द फिल्म उपन्यास एवं हॉलीवुड फिल्म अमेरिकन ब्यूटी से प्रेरित होकर तैयार की गई थी। फिल्म में दिखाया गया था कि अमिताभ बच्चन एक शादीशुदा शख्स हैं। उनकी एक बेटी हैं। वह बेटी की सहेली की ओर आकर्षित हो जाती हैं। बेटी की सहेली का रोल जिया खान ने निभाया था। फिल्म की कहानी के मुताबिक जिया एवं अमिताभ बच्चन के बीच कई रोमेंटिक सीन थे। दोनों के बीच एक लिपलॉप सीन भी रहा। जो फिल्म का सबसे हॉट सीन बन गया था। जिसकी जमकर चर्चा हुई थी।

हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लाफ साबित हुई थी। फिल्म की शूटिंग 20 दिनों में ही पूरी कर ली गई थी। फिल्म के बुरी तरह पिटने के बाद निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने यह माना कि निशब्द एवं आग जैसी फिल्मों में अमिताभ (Amitabh Bachchan) को लेकर उन्होंने गलती कर दी। इसके बाद बिग बी ने भी इस तरह की फिल्मों से किनारा कर लिया।

Next Story
Share it