Bollywood_1/57-aishwarya_ranbir_4.jpg

जब 9 साल छोटे Ranbir Kapoor की गोद में बैठ गई थी Aishwarya Rai Bachchan, मच गया था हड़कंप

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
10 Jul 2021

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती ने सभी का दिल जीता है. ऐश्वर्या रॉय बच्चन का विवादों से पुराना नाता है. चाहे सलमान खान हो या रणवीर कपूर उनकी हरकतों ने कही न कही बच्चन परिवार का दिल जरूर दुखाया है. आज हम बात कर रहे है करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की जिसमे रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) और ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने स्क्रीन शेयर किया था. 

ऐश्वर्या को लेकर रणवीर ने कहा ये 

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया की ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के  साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं था. रणवीर ने कहा की वो बचपन से ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ काम करना चाहते थे. लेकिन उन्हें कभी मौका नहीं मिला था. रणवीर ने बताया की जब उन्हें पता चला की उनके अपोजिट ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आने वाली है तो उनके ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. रणवीर ने बताया की वो ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बहुत बड़े फैन थे उन्हें नहीं पता था की वो मेरे साथ काम करने को हां कर देगी. 

दोनों की जोड़ियों को मिली वाहवाही 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भले ही रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) से 9 साल बड़ी है. बावजूद इसके दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब सराहा था. ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की केमेस्ट्री को खूब सराहना मिली थी. बता दे की 59 करोड़ में बनी इस फिल्म ने लगभग 231 करोड़ रूपए की कमाई की थी. खासतौर से ऐश्वर्या और रणवीर की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था. 

आराध्या के जन्म के बाद किया कमबैक 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने 20 अप्रैल 2007 को अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली थी. इसके बाद ऐश्वर्या ने बॉलीवुड से दूरिया बना ली थी. जानकारी के मुताबिक बेटी आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने फिल्म 'जज्बा' से कमबैक तो किया लेकिन फिल्म बॉलीवुड में चल नहीं सकी थी. इसके बाद फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया. 

इंटीमेट सीन को लेकर भड़क गई थी जया बच्चन 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बीच इंटीमेट सीन ने धमाल मचा दिया था. जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या और रणवीर के बीच इस फिल्म में एक से बढकर एक बोल्ड सीन थी. जिसे देखकर ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फैमली भड़क गई थी. एक इंटरव्यू के दौरान खुलेआमा ऐश्वर्या की सास जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा था की 'शर्म तो अब बची नहीं' वही बताया जाता है की ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से कई दिनों तक बच्चन परिवार ने बात नहीं की थी. 

रणवीर को लग रहा था डर 

 रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फिल्म को लेकर खुलासा करते हुए बताया की जब ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनके बीच बोल्ड सीन की जा रही थी तो वो डर के मारे कांप रहे थे. उन्हें लग रहा था की अपने से 9 साल बड़ी एक्ट्रेस और खूबसूरत एक्ट्रेस को वो कैसे किस कर पाएंगे. ऐसे में ऐश्वर्या ने उन्हें समझाया की ये फिल्म है कुछ भी रियल नहीं है. ऐश्वर्या के समझाने के बाद हमने अच्छे से सीन की. वही रणवीर कपूर के इस बयान के बाद बच्चन परिवार नाराज हो गया था. 

बोल्ड सीन हटवाने को बच्चन परिवार ने बनाया दबाव 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बीच बोल्ड सीन को हटवाने के लिए बच्चन परिवार ने पूरी कोशिश की लेकिन करण जौहर ने साफ़ तौर पर कह दिया की फिल्म से एक भी सीन नहीं हटाई जाएंगी। 

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER