एंटरटेनमेंट

Upcoming Film & Web shows: दिसंबर में बहुत मस्त फ़िल्में और धाकड़ वेब सीरीज आने वाली हैं

Upcoming Film & Web shows: दिसंबर में बहुत मस्त फ़िल्में और धाकड़ वेब सीरीज आने वाली हैं
x
Upcoming Film & Web shows: जिसका तुम्हे था इंतज़ार वो सीरीज आगई...आज कसम से इतना मजेदार दिसंबर होने वाला है ना कि ख़ुशी के कोई ठिकाने नहीं है

Upcoming Film & Web shows: इस का दिसंबर महीना तो कसम से बहुत मस्त बीतने वाला है.इतनी बढ़िया-बढ़िया फ़िल्में और वेब शो जो रिलीज होने वाले हैं, ऐसी-ऐसी पिक्चर आने वाली है ना जिनके रिलीज होने इंतज़ार आदमी सालों से कर रहा था। इतनी ख़ुशी... हो रही है के लग रहा है ढिंढोरा पिटवा दें. चलिए आपको भी बता देते हैं 15 दिसंबर को ऐसी कौन सी फिल्म और वेब सीरीज आने वाली है जो हम इत्ता खुश हुए जा रहे हैं।

#1.तड़प (Tadap)

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत तड़प फिल्म से करने वाले हैं। हमने फिल्म का ट्रेलर देखा है, कहानी का पता नहीं लेकिन एक्शन और रोमांस तो जबरजस्त होने वाला है। 2018 में आई तेलगु फिल्म 'RX 100" का यह ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। ये फिल्म 3 दिसंबर को सिनेमाहॉल में रिलीज होगी। इस फिल्म में अहान के अपोसिट तारा सुतारिया है। इस फिल्म को कच्चे धागे और द डर्टी पिक्चर को डाइरेक्ट करने वाले डाइरेक्टर मिलन लुथरिया ने डाइरेक्ट की है।

#2. बॉब बिस्वास (Bob Biswas)

ये एक स्पिन ऑफ फिल्म है, भारत में पैरलर सिनेमा का उतना चलन नहीं है लेकिन फिर भी इन्हे पसंद करने वाले काफी लोग हैं। चलने का मतलब कमाई से है बाकी फिल्मों की कहानी तो कमर्शियल फिल्मों कई गुना ज़्यादा अच्छी होती है। ऐसी ही फिल्म है बॉब बिस्वास जो सबसे पहले 'कहानी' फिल्म में दिखाई पड़ा था। उसी फिल्म के कैरेक्टर बॉब बिस्वास फिल्म बनी है। बॉब बिस्वास एक कोल्ड ब्लड मर्डरर है। फिल्म 5 दिसंबर को सिनेमा हॉल में रिलीज होगी।

#3. मनी हाइस्ट पार्ट 5.(Money Heist part 5)

नेटफ्लिक्स का सबसे पॉपुलर शो मनी हाइस्ट का 5 वा सीजन 3 दिसंबर को Netflix में आने वाला है। सब को जानना है कि अब प्रोफेसर का ककया होगा। और कौन-कौन ज़िंदा बचेगा। मनी हीस्ट का यह आखिरी सीज़न होने वाला है।

#4.चंडीगढ़ करे आशिकी

आयुष्मान खुराना की फ़िल्में तो नो डाउट अच्छी होती है और इस बार 10 दिसबंर को आने वाली चंडीगढ़ करे आशिकी की कहानी तो अलग लेवल की होनी वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान को एक ट्रांसजेंडर लड़की से प्यार हो जाता है और उन्हें ये पता ही नहीं चलता। और जब इस बात खुलासा होता है तो दोनों का ब्रेकअप हो जाता है।

#5. अरण्यक

अरण्यक की कहानी एक सस्पेंस थ्रिलर है। Netflix में इस वेब स्टोरी को 10 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा, फिल्म की कहानी में एक छोटा सा क़स्बा होता है जहां एक दिन एक विदेशी औरत की बेटी और उसका बॉय फ्रेंड अचानक से गायब हो जाते हैं, ये एक मर्डर मिस्ट्री शो है जिसमे कई राज़ छिपे हैं। फिल्म में खून पीने वाले एक राक्षस का भी रोल है जिसका नाम है अरण्यक।

#6. स्पाइडर मैन: नो वे होम (Spider man No Way Home)

फिल्म के डाइरेक्टर जॉन वॉट्स ने कहा था कि स्पाइडर मैन नो वे होम को ऐसा बनाएगें की यह फिल्म एक यादगार फिल्म बन जाएगी। इस फिल्म में तीनों स्पाइडरमैन दिखाई देंगे और विलेन की कोई कमी नहीं रहेगी। जैसे अवेंजर्स के लिए एन्ड गेम थी वैसे ही स्पाइडर मैन के लिए नो वे होम रहने वाली है। फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज होगी वो भी सिनेमाहाल में।

#7.पुष्पा

जिस तरह RRR और KGF चैप्टर 2 का बज़ बना है है ना... वैसे ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का भी क्रेज है। इस फिल्म में अल्लू एक स्मगलर का किरदार निभाने वाले हैं। ये फिल्म 2 पार्ट में बनेगी और पहला पार्ट 17 दिंसबर को रिलीज होगा।

#8. डोंट लुक अप

लिओनार्डो डी केप्रियो की फिल्म डोंट लुक अप 24 दिसंबर को नेटफ्लिक्स में रिलीज होगी, यह फिक्शन फिल्म है। इस फिल्म में एक धूमकेतु मतलब एस्ट्रोइड धरती की तरफ बढ़ता है और कुछ ही दिन में दुनिया ख़त्म होने वाली रहती है। लेकिन एस्ट्रोनॉमर्स को लेकर बाकि कोई इस बारे में चिंता ही नहीं करता है।

#9. 83

दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर बनाई गई 83 की रिलीज डेट कई बार टली, लेकिन इस बार 24 दिसंबर को ये फिल्म सिनेमाहॉल में रिलीज होगी। फिल्म में कपिल देव का रोल रणवीर सिंह निभा रहे हैं और एक दम कपिल देव जैसे ही दिख रहे हैं। रिलीज होने से पहले ही ब्लॉक बस्टर बन गई है।

#10. जर्सी

शहीद कपूर तो कबीर सिंह फिल्म के बाद खूब नाम कमा लिए हैं। अब उनकी अगली फिल्म जर्सी जो एक क्रिकेट प्लेयर पर आधारित है वो 31 दिसंबर को सिनेमाहॉल में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म भी 2019 में तेलगु सिनेमा में आई जर्सी की ऑफिशियल रीमेक है

Next Story