Bollywood/Minakshi_taapa.jpg

बाॅलीवुड की इस एक्ट्रेस को कर लिया गया था किडनैप, चंद पैसों के चलते हो गई थी हत्या

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
30 Apr 2021

बाॅलीवुड में एक ऐसी भी अदाकारा रही जिन्हें फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही किडनैप कर लिया गया था। बाद में उनकी हत्या भी कर दी गई थी। जिससे पूरी इंडस्ट्री में सनाका खिंच गया था। एक्ट्रेस की निर्मम हत्या के मामले ने सबको झकझोर कर रख दिया था। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मीनाक्षी थापा थी।

बाॅलीवुड की इस एक्ट्रेस को कर लिया गया था किडनैप, चंद पैसों के चलते हो गई थी हत्यामीनाक्षी ने साल 2011 में फिल्म 404 से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसके बाद वह साल 2012 में करीना कपूर खान एवं अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म हिरोइन में काम किया। लेकिन इसी दौरान उनके साथ जो हादसा हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मीनाक्षी थापा के साथ फिल्म हिरोइन में छोटा सा रोल निभाने वाले अमित जायसवाल एवं उसकी गर्लफ्रेंड प्रीति सुरिन ने किडनैप कर लिया था। इस किडनैपिंग के बाद दोनों ने मीनाक्षी की मां से 15 लाख रूपए की मांग की थी। लेकिन उनकी मां महज 60 हजार रूपए ही दे पाई थी।

अमित एवं उसकी गर्लफ्रेंड ने इस दौरान मीनाक्षी की मां को धमकी दी थी कि अगर वह फिरौती की रकम नहीं देगी वह उनकी बेटी की हत्या कर देंगे या फिर उससे एडल्ट फिल्मों में काम कराएंगे। बाद में मीनाक्षी का बड़ी बेरहमी से गोरखुर में कत्ल कर दिया गया। उनका सिर धड़ से अलग कर दिया गया।

धड़ को आरोपियों ने पानी के टैंक में फेंक दिया था। जबकि सिर को मुम्बई जाते समय ट्रेन से फेंका था। बाद में पुलिस एक्टिव हुई तो मोबाइल काॅल डीटेल्स आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया था। जुर्म कबूलने के बाद अमित एवं गर्लफ्रेंड प्रीति पर 302 एवं 364ए के तहत मामला दर्ज किया गया। लगभग 6 सालों तक केस चला। जिसके बाद दोनों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। 

 

अच्छी खबर : रीवा में एक दिन में 327 कोरोना रोगी हुए स्वस्थ

फैंस से बेहद खफा नजर आई सारा अली खान, जानिए क्या है माजरा-Bollywood News

SIGN UP FOR A NEWSLETTER