राष्ट्रीय

स्वामी का बयान: PMO पर भरोसा बेकार, गडकरी को सौंपे कोरोना के खिलाफ जंग का जिम्मा

स्वामी का बयान: PMO पर भरोसा बेकार, गडकरी को सौंपे कोरोना के खिलाफ जंग का जिम्मा
x
Swami's statement: Trust in PMO is useless, handing over war to Corona handed over to Gadkari नई दिल्ली / New Delhi: भाजपा सांसद डॉ सुब्रमण्यम स्वामी (BJP MP Subramanian Swamy)अपनी ही पार्टी की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहें हैं। वर्तमान समय में केारोना के खिलाफ चल रही केन्द्र सरकार की लडाई से स्वामी असंतुष्ट हैं।

नई दिल्ली / New Delhi: भाजपा सांसद डॉ सुब्रमण्यम स्वामी (BJP MP Subramanian Swamy)अपनी ही पार्टी की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहें हैं। वर्तमान समय में केारोना के खिलाफ चल रही केन्द्र सरकार की लडाई से स्वामी असंतुष्ट हैं। उनका कहना है कि केन्द्र की सरकार इस लडाई में पीएमओं के भरोसे हैं। लेकिन वह सफल नही हो रहे है। उनका कहना था अगर कोरोना की दूसरी लड़ाई में देश का यह हाल है तो फिर तीसरी लड़ाई में क्या हाल होगा। उनका स्पस्ट कहना था कि इस कोरेाना के खिलाफ लडाई का जिम्मा नितिन गड़करी (Nitin Gadkari) को दे देना चाहिए।

Amazon Best Deals On Smart Phones

पीएमओ पर भरोसा करना बेकार

डॉ सुब्रमण्यम स्वामी (subramanian swamy)ने दिये अपने एक बयान में कहा कि वर्तमान हालातों को देखते हुए पीएमओ (Prime Minister Office) पर भरोसा करना बेकार है। कोरोना के बढ़ते मामलों और सरकार की व्यवस्था का जिक्र करने के बाद डॉ स्वामी ने कहा कि मोदी (PM Modi) को कोरोना के खिलाफ जंग का जिम्मा गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) को सौंप देना चाहिए। ऐसे डॉ स्वामी ने तमाम कड़वाहटों के बाद भी प्रधानमंत्री के खिलाफ इतना तीखा बयान अभी तक नहीं दिया है।

मोदी मीडिया को बनाया निशाना

बीते दिन उन्होंने गोदी मीडिया को निशाना बनाया था। उन्होने यूपी पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद मीडिया में छाई खामोशी पर भी सवाल उठाया है। श्री स्वामी ने मीडिया से सवाल करते हुए कहा कि बीजेपी की हार को मोदी मीडिया क्यों नहीं दिखा रहा है। क्या इसे देश की जनता को नही बताना चाहिए।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story