एंटरटेनमेंट

Malaika और Arjun को Salman Khan देख लिया था इस हालत में, फिर..

Malaika और Arjun को Salman Khan देख लिया था इस हालत में, फिर..
x

malaika arora_arjun_salman

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और आइटम साँग की डांसर मलाइका अरोरा (Malaika Arora) अपने फिटनेस के लिए जानी जाती है.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और आइटम साँग की डांसर मलाइका अरोरा (Malaika Arora) अपने फिटनेस के लिए जानी जाती है. 46 साल की उम्र में भी मलाइका अरोरा 25 साल की नजर आती है. हाल ही में मलाइका अरोरा (Malaika Arora) अपने से 11 साल छोटे उम्र के एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है और अपने प्यार को लेकर वीडियो और फोटो शेयर करते रहते है.

बता दे की मलाइका अरोरा खान परिवार की बहु हुआ करती थी. मलाइका और उनकी पूर्व पति अरबाज खान आपसी सहमति से अलग हो गए थे. बताया जाता है की सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी भाभी मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर को रंगे हांथो पकड़ लिया था. जिसके बाद सलमान खान आग बबूला हो गए थे.


जानकारी के मुताबिक अर्जुन कपूर मलाइका अरोरा के रिलेशन में आने के पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे. लेकिन इस बात की जानकारी जब सलमान खान को हुई तो उन्होंने दोनों को अलग कर दिया.


बताया जाता है की अर्जुन कपूर का खान परिवार में आना जाना था. इस दौरान वो अर्पिता के साथ-साथ मलाइका अरोरा के भी करीब आ रहे थे. मलाइका और अरबाज इन उन दिनों एक-दूसरे से लड़ाई करते थे. जिसका फायदा पूरा अर्जुन कपूर को मिलता था. दोनों के बीच हो रही लड़ाई का फायदा अर्जुन ने इस कदर उठाया की मलाइका को सहानभूति देने लगे.


एक बार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा एक-दूसरे के साथ सलमान खान के घर में बैठे हुए थे. इस दौरान दोनों एक दूसरे के बाहों में हाँथ डाले हुए थे. जिसके देखकर अचानक सलमान गुस्से में आ गए और आग बबूला होते हुए अर्जुन को कहा की मेरे घर से निकल जाओ वर्ना अच्छा नहीं होगा.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story