NEWS/77-love_marriage.jpg

Rewa : दूल्हे ने की अपने पसंद की लड़की से शादी तो बड़े भाई को नहीं आया रास, दुल्हन को सड़क में पटक-पटककर जानवरो की तरह पीटा

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
25 Jun 2021

 

Rewa: When the groom married a girl of his choice, the elder brother did not like it, beat the bride like an animal by slamming into the road

रीवा : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर 7 फेरे लेने के बाद दूल्हे के भाई ने दुल्हन को जानवरो की तरह पटक-पटककर पीटा. 

जानकरी के मुताबिक मामला चोरहटा है बताया जा रहा है जहां मोहनी गांव के रहने वाले रविराज सिंह चौहान का पास के ही दूसरे गांव की लड़की से अफेयर चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन परिवार की वजह से चुप हो जाते थे.

घर वालो को रिश्ता पसंद न होने के कारण दोनों ने एक मंदिर में जाकर शादी कर ली. शादी संपन्न होने के दौरान दुल्हन ने 7 फेरे लेकर पति का साथ देने की कसम खाई. 

शादी संम्पन्न होने के बाद जैसे ही दुल्हन दूल्हे के साथ जाने लगी. इसी बीच दूल्हे का बड़ा भाई विजय बहादूर सिंह आ टपका और दोनों को घर जाने से रोकने लगा. दूल्हे और दुल्हन के द्वारा विरोध करने पर बड़े भाई ने दुल्हन को पीटना शुरू कर दिया. 

यही नहीं दूल्हे का बड़ा भाई दुल्हन को जानवरो की तरह पीटता रहा. वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने मामले को शांत कराया इस बीच किसी ने लड़ाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. 

मामले की जांच कर रहे एसएसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया की बड़ा भाई नहीं चाहता था की छोटा भाई लव मैरिज करे. इसलिए उसने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जाँच कर रही है. 

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER