एंटरटेनमेंट

पति पर बिफरी राखी सावंत, कहा-तुम्हें सलमान ही सुधार सकते हैं...

Manoj Shukla
2 Aug 2021 9:16 PM GMT
पति पर बिफरी राखी सावंत, कहा-तुम्हें सलमान ही सुधार सकते हैं...
x
राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। राखी सावंत ने विवाह तो साल 2019 में किया, लेकिन अभी तक उन्होंने अपने पति का चेहरा किसी को नहीं दिखाया हैं।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। राखी सावंत ने विवाह तो साल 2019 में किया, लेकिन अभी तक उन्होंने अपने पति का चेहरा किसी को नहीं दिखाया हैं। बावजूद इसके वह अपने पति के बारे में चर्चा करके कई बार सुर्खियों बटोर चुकी हैं। राखी जब बिग बॉस 14 में नजर आई थी तब भी वह अपने पति रीतेश को लेकर सुर्खियों में रही।

इस दौरान उन्होंने यहां तक कह दिया था कि उनका पति के साथ रिश्ता ठीक नहीं हैं। जिसके बाद यह कयास लगाया जाने लगा कि राखी जल्द ही पति से तलाक ले सकती हैं। तो वहीं एक बार फिर वह पति को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति की न सिर्फ क्लास लगाई बल्कि यहां तक कह डाला कि सलमान ही उन्हें सुधार सकते हैं।

पति में ज्यादा ईगो

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा कि रीतेश के अंदर बहुत ज्यादा ईगो हैं। जिससे वह मानती है कि उन्हें सलमान ही सुधार सकते हैं। उन्होंने बिग बॉस से अपील की कि वह रीतेश को कनाडा से भारत लाने का इंतजाम करें। जिससे वह शो में वह उनके साथ हिस्सा ले सकें। वह कहती है कि उनके पति के अंदर बहुत ईगो है। लिहाजा वह सलमान सर ही उन्हें ठीक कर सकते हैं। बिग बॉस शो में आकर कई लोग लाइन में आ गए हैं।

राखी (Rakhi Sawant) आगे कहती है कि पैसा फेंक तमासा देख। बिग बॉस अगर उन्हें अच्छा पैसा का ऑफर देंगे तो वह क्यों नहीं बिग बॉस में आएंगे। क्योंकि हर कोई पैसे के लिए काम करता है। बता दें कि इससे पहले राखी यह भी खुलासा कर चुकी हैं कि रीतेश पहले से शादीशुदा थे। उनका एक बच्चा भी है। लिहाजा इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी।

Next Story
Share it