एंटरटेनमेंट

Mallika Sherawat: मल्लिका शेरावत ने दिया ऐसा बयान कि मच गया हड़कंप, कहा- मुझे औरतो से नफरत है..

Shashank Dwivedi
13 Sep 2021 12:01 PM GMT
Mallika Sherawat: मल्लिका शेरावत  ने दिया ऐसा बयान कि मच गया हड़कंप, कहा- मुझे औरतो से नफरत है..
x

Mallika Sherawat

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने फिल्म 'मर्डर' से अपनी पहचान बनाई थी.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने फिल्म 'मर्डर' से अपनी पहचान बनाई थी. फिल्म मर्डर में बोल्ड सीन देकर हड़कंप मचाने वाली मल्लिका शेरावत का नाम आज भी सभी के जुबान में रहता है. फिल्मो से दूरी बनाने के बाद एक बार फिर मल्लिका इन दिनों एमएक्स प्लेयर की सीरीज 'नकाब' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में वो एक प्रोड्यूसर की भूमिका में दिखाई देंगी. वही हाल ही में दिए बयान को लेकर मल्लिका शेरावत चर्चे में है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्लिका ने अपने साथ हुए गंदे बर्ताव के बारे में बताया है. मल्लिका ने कहा की उन्हें ताने मारे जाते थे. गन्दी एक्ट्रेस का टैग दिया जाता था. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनके बारे में बुरा लिखा और बोला गया, जिससे मजबूर होकर उन्होंने देश छोड़ने का फैसला लिया था.

मल्लिका ने बताया की उन्हें गिरी हुई औरत कहा जाता था. यही नहीं वह बिकनी पहनती है, देखों उसने कैसे सीन किए है, स्क्रीन पर किसिंग सीन देती है. मल्लिका ने कहा की इसमें उन्हें महिलाओ द्वारा टारगेट किया जाता था. न कि पुरुषो द्वारा. मल्लिका ने कहा की औरत की सिर्फ औरत ही दुश्मन होती है. इसलिए उन्होंने देश छोड़ दिया.


मल्लिका ने बताया की उन्होंने जब देश छोड़ा था तो उनका करियर आसमान में था. अब जल्द ही मल्लिका ईशा गुप्ता के साथ स्ट्रीमिंग सीरीज 'नाकाब' में नजर आएंगी.

Next Story
Share it