2021/04/Bollywood_sitare.jpg

Malaika Arora ने खुद आगे बढ़कर Arbaaz Khan को किया था प्रपोज, ऐसे हुई दोनों पहली मुलाकात

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
03 Apr 2021

मुम्बई। अरबाज खान (Arbaaz Khan) एवं मलाइका अरोरा (Malaika Arora) दोनों सितारों की राहें आज भले ही अलग हो गई हो, लेकिन कभी ये कपल जमकर सुर्खियों में रहा करते थे। इनकी जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते थे। कई सालों तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद फिर न जाने मलाइका एवं अरबाज ने क्यों अलग होने का फैसला लिया। लेकिन क्या आप जानते कि शादी के लिए अरबाज ने नहीं बल्कि मलाइका ने आगे बढ़कर प्रपोज किया था। इस बात का खुलासा स्वयं एक इंटरव्यू में मलाइका ने किया था। तो चलिए जानते एक समय के मोस्ट पाॅपुलर कपल रहे अरबाज एवं मलाइका की लव स्टोरी का किस्सा।

Malaika Arora herself proposed to Arbaaz Khan, propose that both of them meet for the first time

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अरबाज (Arbaaz Khan) एवं मलाइका (Malaika Arora) दोनों सितारे लगभग 24 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। मलाइका जब द कपिल शर्मा शो पहुंची तो सभी यह जानना चाहे कि आखिर दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई। इस दौरान मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले। मलाइका ने बताया कि अरबाज से उनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई और सबसे पहले किसने उन्हें प्रपोज किया था। 

Malaika Arora herself proposed to Arbaaz Khan, propose that both of them meet for the first time

ऐसे हुई मुलाकात

रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका (Malaika Arora) ने ही अरबाज (Arbaaz Khan) को प्रपोज किया था। जब मलाइका ने अरबाज को प्रपोज किया तो अरबाज ने भी हां कहने में देरी नहीं की। उन्होंने सीधे तौर पर मलाइका को कहा कि डेट और टाइम बता दें मैं निर्धारित जगह पर पहुंच जाउंगा। मलाइका की अरबाज से मुलाकात साल 1993 में एक एड शूटिंग के दौरान हुई थी। पहली ही नजर में मलाइका अरबाज को देखते ही दिल दे बैठी थी। तो अरबाज भी मलाइका को लाइक करने लगे थे।

Malaika Arora herself proposed to Arbaaz Khan, propose that both of them meet for the first time

धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ी और फिर यह कपल एक-दूसरे को डेट करने लगे। लगभग 6 सालों तक रिलेशनशिप में रहे ये कपल साल 1999 में शादी करने का फैसला किया। कुछ ही समय में दोनों ने मुस्लिम एवं क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी कर ली। शादी के लगभग 4 साल उन्हें एक बेटा हुआ। जिसका नाम अरहान रखा। लेकिन दोनों के फैंस उस समय हैरान हो गए जब 18 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद तलाक इन्होंने ले लिया। फिलहाल बेटा अरहान मां मलाइका के पास रहता हैं और मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वह अक्सर अर्जुन के साथ स्पाॅट की जाती हैं। 

सोनम कपूर ने बोल्ड फोटोशूट से मचाया तहलका, फैंस ने ड्रेस को लेकर कुछ यूं किया ट्रोल

ब्वाॅयफ्रेंड रणवीर कपूर के बाद अब आलिया हुई कोरोना पाॅजिटिव

जब तब्बू ने कहा था कि अजय देवगन की वजह से आज तक है वह कुंवारी, उन्हें होना चाहिए पछतावा

SIGN UP FOR A NEWSLETTER