एंटरएं टेनमेंट

कभी Akshay Kumar एवं अर्जुन कपूर को राखी बांधना चाहती थी कटरीना कैफ, जवाब में अक्षय ने कही थी यह बात..

Manoj Shukla
6 July 2021 10:24 PM GMT
कभी Akshay Kumar एवं अर्जुन कपूर को राखी बांधना चाहती थी कटरीना कैफ, जवाब में अक्षय ने कही थी यह बात..
x
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एवं कटरीना कैफ (katrina kaif) कई फिल्मों में एकसाथ नजर आ चुके हैं। दोनों सितारों की जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया। जल्द ही दोनों सितारे एक बार फिर से फिल्म सूर्यवंशी में एकसाथ नजर आने वाले हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एवं कटरीना कैफ (katrina kaif) कई फिल्मों में एकसाथ नजर आ चुके हैं। दोनों सितारों की जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया। जल्द ही दोनों सितारे एक बार फिर से फिल्म सूर्यवंशी में एकसाथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में कटरीना कैफ एवं अक्षय कुमार को लेकर एक किस्सा सुर्खियों में हैं। जिसे खुद कैटरीना कैफ ने करण जौहर के चैट शो काॅफी विद करण में शेयर किया था।

कभी Akshay Kumar एवं अर्जुन कपूर को राखी बांधना चाहती थी कटरीना कैफ, जवाब में अक्षय ने कही थी यह बात..

कटरीना (katrina kaif) ने बताया कि जब वह ‘तीस मार खां एवं शीला की जवानी की शूटिंग कर रही थी। तब वह अक्षय कुमार एवं अर्जुन कपूर को राधी बांधना चाहती थी। लेकिन दोनों इसके लिए राजी नहीं हुए।

कटरीना (katrina kaif) उस मजेदार किस्से को याद करके बताती है कि उस दौरान मुझ पर कोई ध्यान नहीं दे रहा था। लिहाजा मैं एक ऐसे व्यक्ति की तलाश में थी जिसका मैं बहुत सम्मान करती थी और उसे अपना एक अच्छा दोस्त मानती थी। तो मैंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को राखी बांधने की बात कही। तो अक्षय मुझ पर भड़क उठे। जवाब में उन्होंने कहा कि थप्पड़ खाना है क्या!

आगे कैटरीना बताती है कि अक्षय (Akshay Kumar) से जवाब मिलने के बाद मैं अर्जुन कपूर को राखी बांधना चाहती थी। अर्जुन उस समय मोटे एवं गोल-मोल हुआ करते थे। एक दिन मैं राखी बांधने के मूड़ से अर्जुन के घर जा पहुंची तो अर्जुन वहां से भाग निकले। कटरीना कहती है कि अर्जुन के घर मैं दूसरे दिन भी पहुंची और उन्हें राखी बांधने की कोशिश की। लेकिन दूसरे दिन भी वह सफल नहीं हो सकी। अर्जुन उन्हें चकमा देकर घर से निकल गए।

बताते चले कि अक्षय (Akshay Kumar) एवं कटरीना (katrina kaif) की जोड़ी अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके है। जिसमें वेलकम, नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग जैसी फिल्में शामिल है। जल्द ही दोनों सितारे रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में एकसाथ नजर आने वाले हैं।

Next Story
Share it