एंटरएं टेनमेंट

Kareena Kapoor Khan ने शेयर किया छोटे बेटे Jeh Ali Khan की तस्वीर, खिलौने के बीच दुलार करती दिखी एक्ट्रेस

Manoj Shukla
15 July 2021 1:59 PM GMT
Kareena Kapoor Khan ने शेयर किया छोटे बेटे Jeh Ali Khan की तस्वीर, खिलौने के बीच दुलार करती दिखी एक्ट्रेस
x
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दूसरे बेटे की तस्वीर एवं नाम का फैंस को लम्बे समय से इंतजार हैं। लेकिन लगता है कि अब उनका इंतजार खत्म हो चुका हैं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दूसरे बेटे की तस्वीर एवं नाम का फैंस को लम्बे समय से इंतजार हैं। लेकिन लगता है कि अब उनका इंतजार खत्म हो चुका हैं। क्योंकि हाल ही में करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे की एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में नाम भी लिखा हुआ हैं। करीना की यह तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। छोटे नवाब की तस्वीर देखकर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

तस्वीर शेयर कर बताया नाम

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने कुछ ही समय पहले अपने इंस्ताग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह छोटे बेटे के साथ नजर आ रही है। तस्वीर में करीना बेटे को किस करती हुई नजर आई। जबकि उनका बेटा आराम से लेटा हुआ हैं। करीना के दूसरे बच्चे के समीप ढेर सारे खिलौने नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में बेटे का नाम बताया है। उन्होंने लिखा कि ‘जेह अली खान (Jeh Ali Khan)। दूसरे बेटे के साथ करीना की तस्वीर देखकर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई तैमूर जैसा बता रहा है। तो किसी ने जेह एवं करीना की तारीफ की।

बताते चले कि बीते दिनों करीना कपूर के पिता रणवीर कपूर ने भी करीना (Kareena Kapoor Khan) के दूसरे बेटे के नाम की पुष्टि की थी। उन्होंने बताया था कि करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम जेह रखा है। करीना के दूसरे बेटे का नाम सामने आने के बाद लोग इस नाम के मायने भी जानने को उत्सुकत दिखे। कई मीडिया रिपोर्ट्स में जेह (Jeh Ali Khan) नाम के मायने पर भी प्रकाश डाला गया। तो चलिए जानते हैं क्या है इस नाम का मतलब।

रिपोर्ट्स की माने तो जेह (Jeh Ali Khan) एक पारसी नाम है। जिसका मतलब होता है आना। ज्योतिविद् बताते है कि यह एक बहुत अच्छा एवं सकारात्मक नाम है। यह परिवार एवं दुनिया में ढेर सारी खुशियों का संकेत देता है।

Next Story
Share it