टेक और गैजेट्स

यहाँ Petrol, Diesel और LPG सिलेंडर पर मिल रहा है 50 % तक का कैशबैक

यहाँ Petrol, Diesel और LPG सिलेंडर पर मिल रहा है 50 % तक का कैशबैक
x
देश में इस समय पेट्रोल, डीजल और LPG के दाम अपने उच्चतम स्तर पर है। मध्य प्रदेश समेत देश के कई राज्यों में पेट्रोल के दाम 100 का आकड़ा पार कर दिया है। पिछले साल दिसम्बर 2020 से अबतक lpg सिलिंडर की कीमत 250 रूपए तक बढ़ी है। ऐसे में सोशल मीडिया में एक App खूब वायरल हो रह है। इस App का नाम FYOOL  है। जानकारी के मुताबिक यह App पर अगर आप LPG, Petrol, Diesel और घर के सामान की बिल की फोटो अपलोड करते हैं तो आपको 50 % कैशबैक मिलता है।

देश में इस समय पेट्रोल, डीजल और LPG के दाम अपने उच्चतम स्तर पर है। मध्य प्रदेश समेत देश के कई राज्यों में पेट्रोल के दाम 100 का आकड़ा पार कर दिया है। पिछले साल दिसम्बर 2020 से अबतक lpg सिलिंडर की कीमत 250 रूपए तक बढ़ी है। ऐसे में सोशल मीडिया में एक App खूब वायरल हो रह है। इस App का नाम FYOOL है। जानकारी के मुताबिक यह App पर अगर आप LPG, Petrol, Diesel और घर के सामान की बिल की फोटो अपलोड करते हैं तो आपको 50 % कैशबैक मिलता है।

Amazon Deals : Upto 50% Off

FYOOL APP क्या है ?

FYOOL ऐप, जिसे दिल्ली के बिज़नेस मैन रौनक शर्मा द्वारा विकसित किया गया था। FYOOL ऐप का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को पेट्रोल, डीजल, सीएनजी और यहां तक ​​कि शराब पर कैशबैक प्राप्त करके पैसे बचाने में मदद करना है।

ऐप उपयोगकर्ताओं को केवल आपके पेट्रोल, डीजल, शराब और सीएनजी बिल की फोटो अपलोड करके 50% तक कैशबैक प्राप्त करने की अनुमति देता है। ईंधन धन के रूप में कैशबैक का उपयोग किराने का सामान, घरेलू सामान, आदि जैसे कई अन्य उत्पादों पर खर्च करने के लिए किया जा सकता है। इसका उपयोग ऐप का उपयोग करके अन्य लोगों को कैशबैक के पैसे भेजने के लिए भी किया जा सकता है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story