2021/05/79-gangrape-in-palwal.jpg

22 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप / फेसबुक फ्रेंड ने माता-पिता से मिलाने के बहाने बुलाया, जंगली इलाके में 25 लोगों ने दुष्कर्म किया

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
15 May 2021

22 वर्षीय युवती के साथ हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले में गैंगरेप (Gangrape) किया गया है. दिल्ली (Delhi) से युवती को फेसबुक फ्रैंड (Facebook Friend) के द्वारा माता-पिता से मिलने के बहाने पलवल बुलाया गया और जंगली इलाके में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया.

हैरानी वाली बात तो यह है कि दुष्कर्म (Rape) एक-दो लोगों ने नहीं बल्कि 25 लोगों के द्वारा बारी बारी किया गया है. मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

मामला सामने आने के बाद जिले ही नहीं बल्कि पूरे देश में हड़कंप मच गया है. युवती को सम्हलने में 9 दिन लग गए, इसके बाद उसने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की है. 

क्या है मामला 

पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि वह घरों में काम करती है. चार साल से वह दिल्ली में रह रही है. इस साल जनवरी में उसकी फेसबुक पर सागर (23) नाम के एक युवक से दोस्ती हुई. दोनों के बीच चैट होने लगी, दोस्ती बढ़ने पर दोनों ने एक-दूसरे को अपना मोबाइल नंबर दिाय और फिर दोनों के बीच घंटों मोबाइल पर बातें होने लगीं.

सागर द्वारा उसे प्रोपोज़ किया गया, फिर शादी का वादा किया गया. उसके माता-पिता पलवल के होडल गाँव में रहते हैं, उनसे मिलवाने के लिए बुलाया गया. उसे झूंठ बोलकर माता-पिता से मिलाने के बहाने अपने झांसे में लिया गया था. 

रामगढ़ के जंगल में किया गैंगरेप

युवती ने बताया कि 3 मई को वह होडल गई और सागर से मिली. लेकिन सागर उसे घर ले जाने की बजाय रामगढ़ गांव के जंगल में ले गया. उसका भाई समुंदर और उसके दोस्तों का एक झुंड वहां एक ट्यूबवेल के पास शराब पी रहा था.

अगली सुबह भी बनाया हवश का शिकार

सागर जैसे ही महिला को लेकर वहां पहुंचा, वहां इंतजार कर रहे अन्य लोग उसके ऊपर झपट पड़े. रातभर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. रेप का सिलसिला सुबह तक चला. अगले दिन वे लोग उसे उसे आकाश नाम के एक स्क्रैप डीलर के पास ले जाया गया. वहां भी उसके साथ कथित तौर पर पांच लोगों ने दुष्कर्म किया. हालत बिगड़ने पर पांचों ने उसे बदरपुर बार्डर के पास फेंक दिया और फरार हो गए.

मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश

महिला को आघात से उबरने में नौ दिन लगे. 12 मई को वह हसनपुर थाने पहुंची और सागर समेत 24 अन्य के खिलाफ गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई. महिला ने बताया कि घटना के बाद से वह बिस्तर पर थी. उसकी शारीरिक और मानसिक हालत ऐसी नहीं थी कि वह कुछ कर सके. जब कुछ हालत में सुधार हुआ तो वह थाने आई. हसनपुर थाने के एसएचओ राजेश ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार को सागर को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ के बाद जल्द ही अन्य को पकड़ लिया जाएगा.

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER