एंटरटेनमेंट

Ira Khan की लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर देख क्रेजी हुए फैंस, हिन्दी फिल्मों में आने की मांग 

Manoj Shukla
24 April 2021 10:03 AM GMT
Ira Khan की लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर देख क्रेजी हुए फैंस, हिन्दी फिल्मों में आने की मांग 
x
मुम्बई। आयरा खान (Ira Khan) बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी हैं। आमिर खान जहां सोशल मीडिया में बहुत कम एक्टिव रहते हैं तो वहीं उनकी बेटी आयरा (Ira Khan) सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं।

मुम्बई। आयरा खान (Ira Khan) बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी हैं। आमिर खान जहां सोशल मीडिया में बहुत कम एक्टिव रहते हैं तो वहीं उनकी बेटी आयरा (Ira Khan) सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में आयरा ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में स्वीमिंग पूल से दो बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में आयरा के फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है तो कई आयरा से फिल्मों में बतौर हिराइन आने की मांग कर रहा है।

दो तस्वीरें की शेयर

आयरा (Ira Khan) ने हाल ही में दो तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह कुर्सी में बैठे हुए पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में आयरा येलो बिकनी एवं शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद ही बोल्ड लग रही हैं। आयरा का बोल्ड लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं। ढेर सारे फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

फिल्मों में आने की मांग

आयरा (Ira Khan) की बोल्डनेस को देखते हुए एक यूजर ने उन्हें फिल्मों में बतौर हिरोइन आने की बात कहता हुआ नजर आया। यूजर ने लिखा कि मैं आपका बहुत बड़ा फैंस हूं। आप बेहद ही खूबसूरत हैं। आप हिन्दी फिल्मों में आओ। इसी तरह आयरा के एक फैंस ने उनकी इस तस्वीर को बेहद ही बोल्ड एवं सेक्सी बताया। तो कई यूजर ने फायर एवं दिल की इमोजी शेयर करके अपना रिएक्शन दिया।

नाम को लेकर जताई थी आपत्ति

आयरा खान (Ira Khan) ने बीते दिनों अपने नाम को लेकर आपत्ति जता चुकी हैं। आयरा का कहना था कि उनका रियल नेम आयरा हैं। लेकिन लोग एवं मीडिया में उन्हें इरा खान नाम से बुलाया जाता है। जिससे उन्हें दिक्कत होती हैं। उन्होंने इस दौरान अपना सही नाम बताया साथ ही कहा था कि आगे से उन्हें इरा की जगह आयरा बुलाया जाए तो उन्हें ज्यादा खुशी होगी।

Ira Khan की लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर देख क्रेजी हुए फैंस, हिन्दी फिल्मों में आने की मांग एक्ट्रेस नहीं डायरेक्शन के है रूचि

एक इंटरव्यू के दौरान आयरा खान ने साफ किया था कि उन्हें फिल्मों में अभिनय नहीं बल्कि निर्देशन के क्षेत्र में रूचि हैं। लिहाजा जब भी वह अपने करियर की शुरूआत करेगी तो वह बतौर डायरेक्टर नजर आएंगी। आयरा भले ही अभी फिल्मों से दूर हो। लेकिन उनकी पाॅपुलर किसी एक्ट्रेस व डायरेक्टर से कम नहीं हैं। आयरा सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी खूबसूरत एवं बोल्ड तस्वीरों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं।

Also Read- नोरा फतेही है माधुरी की सबसे बड़ी फैन, एक बड़े डायरेक्टर से हिरोइन बनाने की सिफारिश

Aslo Read- 71 वर्षीय अभिनेता ललित बहल की कोरोना से हुई मौत, जजमेंटल है क्या, मेड इन हैवेन जैसी वेब सिरीज में किया काम

Next Story