एंटरएं टेनमेंट

Ranveer Singh के घर लगा बधाईयों का तांता, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Manoj Shukla
8 July 2021 2:39 PM GMT
Ranveer Singh के घर लगा बधाईयों का तांता, वजह जान रह जाएंगे हैरान
x
बाॅलीवुड के स्टाइलिश स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया में रणवीर सिंह की ढेर सारी डिफरेंट लुक की तस्वीरें आप देख सकते हैं। कभी वह मूछो में तांव देते हुए अपना लुक रिवील करते हैं।

बाॅलीवुड के स्टाइलिश स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया में रणवीर सिंह की ढेर सारी डिफरेंट लुक की तस्वीरें आप देख सकते हैं। कभी वह मूछो में तांव देते हुए अपना लुक रिवील करते हैं। तो कभी वह कपड़ों के स्टाइल को लेकर छाए रहते हैं। लेकिन इस समय रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक खास वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। लोगों द्वारा उन्हें जमकर बधाईयंा दी जा रही हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर रणवीर सिंह के घर आखिर ऐसा क्या हुआ कि लोग उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

Ranveer Singh के घर लगा बधाईयों का तांता, वजह जान रह जाएंगे हैरान

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल में मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 की खरीदी की है। जिसकी वजह से वह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। रणवीर सिंह इससे पहले मई महीने में लेम्बोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल की खरीदी करके सुर्खियां बटोर चुके हैं। लेकिन अब रणवीर सिंह के लग्जरी कारों के कलेक्शन में एक और गाड़ी की इंट्री हो गई है।

जिसे पिछले महीने भारत में 2.43 करोड़ में लॉन्च किया गया था। बता दें कि यह भारत की सबसे महंगी कारों में से एक है। रणवीर सिंह ने इस साल की शुरुआत मई में अपनी लेम्बोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल डिजाइन की डिलीवरी से की थी। लेकिन लग्जरी कारों के कलेक्शन में उनके बेड़े में एक और कार शामिल हो गई है।

तो वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म 83 में नजर आएंगे। हालांकि उनकी यह फिल्म एक लम्बे समय से रिलीज की वाॅट जोह रही है। लेकिन कोरोना की वजह से अब तक रिलीज नहीं हो सकी है। ऐसे में अब दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। फिल्म 83 में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण व कई अन्य दिग्गज सितारे नजर आएंगे।

Next Story
Share it