एंटरटेनमेंट

टीवी एंव लाइमलाइट की बजाए सादगी भरा जीवन पसंद है इस कॉमेडी कलाकर की खुबसूरत पत्नी को

टीवी एंव लाइमलाइट की बजाए सादगी भरा जीवन पसंद है इस कॉमेडी कलाकर की खुबसूरत पत्नी को
x
कॉमेडी कलाकर (Comedy artist) :  हास्य कलाकार एंव कॉमेडी करके अपने दर्शकों में नाम कमाने वाले कलाकर सुनील ग्रोवर यानि की डॉक्टर गुलाटी हमेशा टीवी एंव अभिनय के क्षेत्र में काम करते है, जबकि उनकी पत्नी ठीक उनसे उलट जीवन पसंद करती है। 

कॉमेडी कलाकर (Comedy artist) : हास्य कलाकार एंव कॉमेडी करके अपने दर्शकों में नाम कमाने वाले कलाकर सुनील ग्रोवर यानि की डॉक्टर गुलाटी हमेशा टीवी एंव अभिनय के क्षेत्र में काम करते है, जबकि उनकी पत्नी ठीक उनसे उलट जीवन पसंद करती है।

सुनील ग्रोवर की पत्नी आरती ग्रोवर काफी खूबसूरत हैं, पर उन्हें टीवी और लाइमलाइट की दुनिया पसंद नहीं है। आरती सिनेमा और टीवी की दुनिया से दूर सादगी भरे जीवन में रह कर जीना पसंद करती हैं।

इंटीरियर डिजाइनर हैं आरती

डॉ. गुलाटी की पत्नी आरती ग्रोवर पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्हें आम लोगों की तरह सादा जीवन जीना पसंद है। सोशल मीडिया में भी आरती की ज्यादा दिलचस्पी नहीं है, जबकि सुनील सोशल मीडिया में अपने भी अपने चाहने वालों का मनोरंजन करते रहते हैं।

कॉमेडी की दुनिया में अच्छी पहचान

कॉमेडी की दुनिया में सुनील ग्रोवर ने अपनी बेहतर पहचान बनाई हैं। सिर्फ कॉमेडी ही नहीं एक्टिंग में भी उन्होंने पिछले कुछ सालों में जबदस्त काम किये और अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

फिल्मों मे भी किया है काम

वर्ष 1996 की फिल्म प्यार तो होना ही था से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुनील ग्रोवर ने अपनी दमदार कॉमेडी से कई किरदार में बेहतर काम करते आ रहे है।

Next Story