Bollywood/actress_sambhavna_seth.jpg

भोजपुरी एक्ट्रेस Sambhavna Seth ने कहा अगर मै Kareena Kapoor की जगह होती तो आग लगा देती ..

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
11 Apr 2021

भोजपुरी एक्ट्रेस  Sambhavna Seth ने कहा अगर मै Kareena Kapoor की जगह होती तो आग लगा देती ..

Bollywood News: भोजपुरी इंड्रस्ट्री (Bhojpuri Industry) की जानी-मानी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अपने बोल्ड डांस नंबर्स के जरिए अलग पहचान बना चुकी हैं। संभावना, इंटव्यूज में दिए अपने बेबाक बयानों से सुर्खियां बटोरती दिखाई दे जाती हैं। वहीं हाल ही में वो एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं।

इंटरव्यू में किया दावा 

उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में ये दावा कर डाला है कि वो करीना कपूर से बेहतर डांस कर सकती हैं। ये दावा उन्होंने काफी पहले भी किया था, जो कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) के एक आइटम सॉन्ग (Item song) को लेकर था। हाल ही में संभावना ने एक बार फिर से अपने इस दावे को दोहराया है। उनका कहना था कि वो फिल्म हीरोइन के डांस नंबर हलकट जवानी पर करीना कपूर से बेहतर डांस कर सकती थीं।

संभावना का कहना है कि उन्हें अपने टैलेंट के हिसाब से फिल्म इंडस्ट्री में वो पहचान नहीं मिल पाई। जिसका कारण ये है कि उन्हें टैलेंट दिखाने का मौका ही नही मिला। उन्होंने कहा कि बड़े हीरो ने उन्हें कई सालों तक इंतजार करवाया, लेकिन उन्होंने उस हीरो का पीछा नहीं किया योंकि उन्हें अपनी सेल्फ रिस्पेट मेनटेन करनी थी।

करीना के डांस से जुड़े दावे को लेकर संभावना बोलीं- हां, मैंने ये कहा था और मैं आज भी इस स्टेटमेंट पर कायम हूं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2012 में संभावना सेठ ने कहा था- मुझे लगता है कि बॉलीवुड में कुछ एट्रेसेस डबल स्टैंडर्ड रखती हैं। वो फिल्मों में आइटम नंबर करती हैं लेकिन आइटम डांसर का टैग नहीं चाहती हैं। इसी इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो करीना कपूर के डांस नंबर पर बेहतर डांस कर सकती थीं। उनका कहना था कि आग लगा देती मैं स्टेज पर।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER