Bollywood/akshay kumar corona positive.jpg

Akshay Kumar Corona Positive: अक्षय कुमार हुए कोरोना संक्रमित, कहा-क्या बताऊ, मुंबई में था कैसे हो गया, मुझे खुद...

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
04 Apr 2021

Akshay Kumar Corona Positive: अक्षय कुमार हुए कोरोना संक्रमित, कहा-क्या बताऊ, मुंबई में था कैसे हो गया, मुझे खुद...

Bollywood News: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कहे जाने वाले अक्षय कुमार हाल ही में कोरोना संक्रमित (Akshay Kumar Corona Positive) हो गए है. इस बीच अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए बताया की आज ही सुबह मेरी रिपोर्ट आई जिसमे कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाया गया हूँ. 

अक्षय ने कहा ये 

अक्षय कुमार ने बताया की मै तो शूटिंग में व्यस्त था. मुझे पता ही नहीं चला की कब मै कोरोना संक्रमित हो गया. अक्षय कुमार ने कहा की कोरोना संक्रमित कोई भी हो सकता है. मुझे जैसे ही पता चला मै संक्रमित हूँ तो मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया। 

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने बयां किया दर्द, कहा-बाॅलीवुड निर्देशक मेरे साथ बनाना चाहते थे संबंध

-

अक्षय कुमार ने कहा की मै सभी से निवेदन करता हूँ कि जो भी मेरे संपर्क में आए है. वो सभी अपना कोरोना टेस्ट करा ले. सावधानी बरतना बहुत ही जरूरी है. 

कोरोना से दहली मुंबई 

आपको बता दे की मुंबई में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे कोरोना संक्रमित पाएं जा रहे है. अभी हाल ही में रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, सहित कई सितारे संक्रमित हो गए है. 

फिर करूँगा वापसी 

अक्षय कुमार ने कहा की कोरोना संक्रमित होने के बाद मैंने घर में खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. और जल्द ही कोरोना को मात देकर फिर एक्शन करते नजर आऊंगा। आपको बता दे की हाल ही में अक्षय फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग में व्यस्त थे.  

 

🙏🏻 pic.twitter.com/w9Q7m54BUN

— Akshay Kumar (@akshaykumar) April 4, 2021
SIGN UP FOR A NEWSLETTER