2021/04/Akshay_bollywood.jpg

Akshay Kumar हुए कोरोना पाॅजिटिव, ट्वीट कर कहा सभी प्रोटोकाॅल कर रहा हूं पालन

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
04 Apr 2021

Akshay Kumar Corona Positive : बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार भी अब कोरोना पाॅजिटिव हो गए हैं। कोरोना लगातार अपना कहर बरपा रहा है। इस वायरस की चपेट में अब तक बाॅलीवुड के कई सितारे आ चुके हैं। आए दिन बाॅलीवुड गलियारें से किसी ने किसी के पाॅजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। अब हाल ही में अक्षय कुमार की इस वायर की चपेट में आ चुके हैं। जिसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है।

Akshay Kumar हुए कोरोना पाॅजिटिव, ट्वीट कर कहा सभी प्रोटोकाॅल कर रहा हूं पालन

अक्षय कुमार ने लिखा कि आज सुबह मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पाॅजिटिव आ गई हैं। इसलिए मैं जल्द ही अपने आप को होम क्वारंटाइन कर लिया हूं। डाॅक्टरों के सभी दिशा-निर्देशों एवं प्रोटोकाल का पालन कर रहा हूं। आगे अक्षय कुमार लिखते है कि जो भी मुझसे जुड़े लोग है वह भी अपना टेस्ट एक बार जरूर करा लें। बता दें कि अक्षय कुमार बाॅलीवुड के सबसे एक्टिव एक्टर में से एक हैं। वह कोरोना काॅल में ही सभी नियमों का पालन करते हुए फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जा पहुंचे थे। जहां उन्होंने पूरी ऐहतियात के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी की। इसके बाद वह इंडिया वापस आए और यहां भी कई फिल्मों की शूटिंग पूरी की। इस दौरान वह इस वायरस से पूरी तरह से बचे रहे। लेकिन अब साल 2021 में वह भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 

ये सितारे हुए पाॅजिटिव

बता दें कि कोरोना जितना साल 2020 में बाॅलीवुड में कहर नहीं बरपाया हैं। वह उससे कहीं ज्यादा साल 2021 में अपना कहर बरपा रहा हैं। आए दिन फिल्मी सितारे इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। सबसे पहले रणवीर कपूर इस वायरस की चपेट में आए। हालांकि अब वह ठीक हो चुके हैं। रणवीर की कोरोना रिपार्ट निगेटिव आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड कोरोना की शिकार हुई।

फिलहाल वह होम क्वारंटाइन पर हैं। अब तक कोरो के शिकार सतीश कौशिक, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, काार्तिक आर्यन, मनोज वाजपेयी, आर माधवन, आमिर खान जैसे कई दिग्गत अभिनेता एवं खिलाड़ी कोरोना के शिकार हो चुके है। बता दें कि ऐसा कोई दिन इन दिनों नहीं जा रहा है जो किसी सेलीब्रिटी के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर सामने न आए। बीते दिनों कई क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी इस वायरस की चपेट में आए थे। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER