2021/04/Ajaz_khan.jpg

Ajaz Khan हुए कोरोना पाॅजिटिव, ड्रग्स केस में बीते दिनों हुए थे गिरफ्तार

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
05 Apr 2021

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) बीते दिनों ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए थे। यह गिरफ्तारी जांच एजेंसी एनसीबी द्वारा की गई थी। अब हाल ही में खबर आ रही है कि वह कोरोना पाॅजिटिव हो गए हैं। एजाज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराय गया हैं।

Ajaz Khan हुए कोरोना पाॅजिटिव, ड्रग्स केस में बीते दिनों हुए थे गिरफ्तार

एजाज (Ajaz Khan) के कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद एनसीबी के अधिकारियों में भी खलबली मची हुई हैं। माना जा रहा है कि यह भी कोरोना की चपेट में हो सकते हैं। इसलिए अब जो भी एजाज खान के संपर्क में आए हैं उनकी भी कोरोना जांच की जाएगी। एजाज की रिपोर्ट 4 अप्रैल को पाॅजिटिव आई थी।

ऐसे आया था ड्रग्स केस में एजाज का नाम

एजाज खान (Ajaz Khan) का नाम ड्रग्स मामले में ड्रग्स तस्कर शादाब बटाटा से हुई पूछताछ के बाद सामने आया था। जिस पर जांच एजेंसी एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया है। फिलहाल एजाज की मुश्किलें अभी कम नहीं होने वाली हैं। खबरों की माने ते 5 अप्रैल तक उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई हैं। एजाज को 31 मार्च को मुम्बई एयरपोर्ट पर पकड़ गया था।

जांच एजेंसी के निशाने पर गौरव

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ड्रग्स मामले में जांच एनसीबी लगातार काम कर रही हैं। पूछताछ में जो भी अहम सुराग मिल रहे है उन पर भी कार्रवाई की जा रही हैं। एजाज से पूछताछ में गौरव दीक्षित का भी नाम सामने आया था। खबर है कि अभिनेता गौरव एवं एजाज के बीच खास कनेक्शन हैं। एनसीबी टीम को गौरव के घर ड्रग्स भी मिले हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार जांच एजेंसी कर सकती है। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER