Bollywood/Corona_positive_nawab_shah.jpg

एक्टर नवाब शाह हुए कोरोना पाॅजिटिव, पत्नी पूजा बत्रा ने जताई चिंता

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
24 Apr 2021

मुम्बई। कोरोना बाॅलीवुड सेलीब्रिटियों पर भी जमकर कहर बरपा रहा हैं। एक के बाद एक सितारे इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब एक्टर नवाज शाह भी कोरोना पाॅजिटिव हो गए हैं। जिसकी जानकारी उनकी पत्नी एक पोस्ट शेयर करके दी साथ ही चिंता भी जताई है।

पूजा बत्रा ने पति के कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए फैंस से अपील की है वह कोरोना से बचे। साथ ही अपने पति के लिए दुआ करने की भी बात कही है। बताते चले कि एक्टर नवाब शाह बाॅलीवुड सहित साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह सबसे ज्यादा विलेन के किरदार के लिए जाने जाते हैं। 

नवाब शाह ने किया पोस्ट

एक्टर नवाब ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि बीते दिनों कोरोना के कुछ हल्के लक्षण मुझे महसूस हुए थे। जिसके बाद टेस्ट कराया तो मेरी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। फिलहाल मैं होम क्वारंटाइन पर हूं। जल्द इससे स्वस्थ्य हो जाउगा। आप सभी घर पर रहे और सुरक्षित रहे। 

एक्टर नवाब शाह हुए कोरोना पाॅजिटिव, पत्नी पूजा बत्रा ने जताई चिंताबताते चले कि बीते दिनों सोनू सूद, अर्जुन रामपाल जैसे सितारे कोविड-19 के चपेट में आ गए थे। सोनू सूद ने इस वायरस को सिर्फ 6 दिनों में ही मात दे दिया था। जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने एक पोस्ट शेयर करके दी थी। 

बेहद शानदार ढंग से ऐश्वर्या एवं अभिषेक ने मनाई शादी की 14वीं साल गिरह, वीडियो में सरेआम कुछ यूं किया किस

भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee बनी दुल्हन, फैंस से कहा-समय से कर ले शादी नहीं तो दूल्हा मिलेगा ऐसा!

SIGN UP FOR A NEWSLETTER