एंटरटेनमेंट

इस फिल्म में Actress Richa Chadda ने दिया अब तक का सबसे बोल्ड सीन, जिसने भी देखा कहा यार ये सब क्या है....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
इस फिल्म में Actress Richa Chadda ने दिया अब तक का सबसे बोल्ड सीन, जिसने भी देखा कहा यार ये सब क्या है....
x
इस फिल्म में Actress Richa Chadda ने दिया अब तक का सबसे बोल्ड सीन, जिसने भी देखा कहा यार ये सब क्या है....बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस

इस फिल्म में Actress Richa Chadda ने दिया अब तक का सबसे बोल्ड सीन, जिसने भी देखा कहा यार ये सब क्या है….

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कहे जाने वाली Actress Richa Chadda ने कई फिल्मो में बोल्ड सीन दी. लेकिन एक फिल्म के ट्रीजर ने ही लोगो को चौका कर रख दिया वही फिल्म ने भी लोगो का मन मोह लिया था. जानकारी के मुताबिक ऋचा चड्ढा हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. वही ये अपने बयान को लेकर भी हमेशा विवादों में घिर जाती है.

पिता Saif और माँ Amrita की वजह से कभी किसी एक्टर से प्यार नहीं कर सकी बेटी Sara Ali Khan, एक बार तो हद ही हो गई थी…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म शकीला का ट्रीजर आ चूका था वही फिल्म से ज्यादा उम्मीद थी लेकिन फिल्म भी ठीक-ठाक ही रही. इस बीच इस फिल्म में ऋचा एक सिल्क लड़की का किरदार निभाने वाली है. इस फिल्म में ऋचा के साथ पंकज त्रिपाठी भी मौजूद है.

आपको बता दे की ऐसी ही एक फिल्म विद्या बालन कर चुकी है जिसका नाम डर्टी पिक्चर था. इस फिल्म के बाद विद्या ने बहुत नाम कमाया था. इसी तर्ज में एक्ट्रेस शकीला को भी मशहूर होने के लिए फिल्म में उतारा गया था.

डायरेक्टर इंद्रजीत लंकेश ने इंटरव्यू के दौरान बताया की ये फिल्म महिलाओ की शक्ति पर आधारित है की कैसे एक महिला सारे राज्य को हिला सकती है. वही डायरेक्टर ने कहा की इस फिल्म में महिला के हावी होने को दिखाया गया है।

डायरेक्टर ने कहा की एक महिला व्यापार के दुनिया में कदम रखती है और वह हावी हो जाती है. डायरेक्टर की माने तो इस फिल्म से उन्होंने बहुत ज्यादा उम्मीद की थी लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं चल सकी थी.

Big Boss सीजन 15 में काम करने सलमान ने रखी ये शर्त, मेकर्स के उड़े होश

जेब में पैसे नहीं, करना चाहते है खुद का व्यवसाय, सोनू सूद जल्द लाने जा रही नई स्क्रीम

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story