एंटरटेनमेंट

Ekta Kapoor के मांग में दिखा सिंदूर, फैंस पूछने लगे सवाल? आखिर शादी कब की...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
Ekta Kapoor के मांग में दिखा सिंदूर, फैंस पूछने लगे सवाल? आखिर शादी कब की...
x
Ekta Kapoor के मांग में दिखा सिंदूर, फैंस पूछने लगे सवाल? आखिर शादी कब की...बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कहे जाने वाली एकता कपूर

Ekta Kapoor के मांग में दिखा सिंदूर, फैंस पूछने लगे सवाल? आखिर शादी कब की…

MUMBAI : बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कहे जाने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) इन दिनों फिर से चर्चा में आ गई है. जानकारी के मुताबिक एकता कपूर टीवी और सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) के पास गई थी. आपको बता दे की अनीता हाल ही में माँ बनी है. इस कारण एकता कपूर उन्हें मुबारकबाद देने गई थी.

एकता कपूर अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) की डिलेवरी के बाद उनके साथ थी. एकता कपूर ने हॉस्पिटल से ही एक वीडियो इंस्टग्राम में शेयर किया जिसमे उनके मांग में सिंदूर लगा नजर आ रहा है. बस फिर क्या था इसके बाद एकता के फैंस उनसे लगातार सवाल कर रहे है की आखिरकार एकता ने शादी कब की?

Siddharth Shukla इन 8 एक्ट्रेसों को कर चुके हैं डेट, नं 5 के अभी भी हैं करीब

आपको बता दे की ये वीडियो खुद एकता ने हॉस्पिटल से फैंस के बीच शेयर किया बस उसके बाद से ही वो फैंस के निशाने पर है. फैंस उनसे लगातार सवाल कर रहे है आखिर शादी की है या नहीं ? जवाब दे दो। फैंस के सवालो का जवाब अभी तक एकता कपूर ने नहीं की है.

एकता और अनीता एक दूसरे के बहुत करीब मानी जाती है. इस बीच एकता बहुत देर तक अपने फ्रेंड अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) के साथ रही है. जानकारी के मुताबिक एकता बड़ी सी पार्टी करने जा रही है जिसमे टीवी दुनिया के सितारे मौजूद रहेंगे। वही एकता पहले से ही अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) के बेबी को लेकर खुश थी.

Priyanka chopra story : जब प्रियंका चोपड़ा ने आलमारी में छिपाया था ब्वाॅयफ्रेंड, अंटी ने डाला था पकड़, फिर जो हुआ…

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बेटे को दिया जन्म, हाॅस्पिटल से वायरल हुई तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा की प्रोफेशन लाइफ में नाक का जमकर उड़ाया जाता था मजाक, एक्ट्रेस ने खुद ऐसे बयां किया दर्द

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story