एंटरटेनमेंट

Anushka Sharma और Virat Kohli ने अपनी बच्ची का नाम रखा है ये...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
Anushka Sharma और Virat Kohli ने अपनी बच्ची का नाम रखा है ये...
x
Anushka Sharma और Virat Kohli ने अपनी बच्ची का नाम रखा है ये...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

Anushka Sharma और Virat Kohli ने अपनी बच्ची का नाम रखा है ये…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) ने हाल ही में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. जानकारी के मुताबिक अनुष्का और विराट ने बच्ची का नाम बेबी वामिका (Vamika) रखा है.

BCCI President Sourav Ganguly दोबारा अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की शिकायत

आपको बता दे की वामिका (Vamika) के जन्म के पहले ही अनुष्का और विराट ने कहा था की अपनी बच्ची के जन्म के बाद वो कुछ दिनों तक अपनी बच्ची की फोटो शेयर नहीं करेंगे और फोटोग्राफरों को भी फोटो खींचने की इज़ाज़त नहीं थी. यहाँ तक की बच्ची के जन्म में उनके करीबी रिश्तो को भी हॉस्पिटल आने की इज़ाज़त नहीं थी.

अभी हाल ही में अनुष्का ने पोस्ट करके लिखा की वो बहुत ज्यादा खुश है की उनके घर में एक नन्ही सी बच्ची का जन्म हुआ है. वही अनुष्का ने ये कहा की वामिका (Vamika) के नाम का अर्थ होता है. माँ दुर्गा का अंश मतलब माँ दुर्गा। अनुष्का ने ये पोस्ट भावुक होकर लिखा था.

अनुष्का ने आगे लिखा की आने वाली जिंदगी में मेरी बेटी को ख़ुशी ही ख़ुशी मिले। अनुष्का ने कहा की वामिका (Vamika) के आने के बाद उनकी जिंदगी सुखद हो गई. वही आपको बता दे की अनुष्का और विराट ने पहली बार अपनी बेटी वामिका (Vamika) की फोटो शेयर की है. जिसे उनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है.

गलती शिखर धवन की, सजा भुगत रहा है गरीब नाविक, जानिए क्या है मामला…

आस्ट्रेलिया में भारतीय टीम ने जीत के साथ रचा इतिहास…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story