एंटरटेनमेंट

सैफ ने अपनी बेटी सारा को कहा मेरी पत्नी करीना को माँ बोलो, तो करीना को सारा ने नहीं कहा माँ फिर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
सैफ ने अपनी बेटी सारा को कहा मेरी पत्नी करीना को माँ बोलो, तो करीना को सारा ने नहीं कहा माँ फिर...
x
सैफ ने अपनी बेटी सारा को कहा मेरी पत्नी करीना को माँ बोलो, तो करीना को सारा ने नहीं कहा माँ फिर...बॉलीवुड के नवाब और एक्टर सैफ अली खान

सैफ ने अपनी बेटी सारा को कहा मेरी पत्नी करीना को माँ बोलो, तो करीना को सारा ने नहीं कहा माँ फिर…

बॉलीवुड के नवाब और एक्टर सैफ अली खान इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है. जानकारी के मुताबिक सैफ की दूसरी पत्नी और सारा अली खान की सौतेली माँ करीना कपूर इन दिनों दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही है. करीना के पहले बच्चे तैमूर अली खान की सुंदरता के सभी दीवाने है यहाँ तक की कई एक्ट्रेस ने ये भी मांग कर ली की तैमूर जैसे बेटा उन्हें भी हो.

करीना कपूर दूसरे बच्चे की माँ बनने जा रही है वही सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने जा रहे है। आपको बता दे की सैफ अली खान की पहले पत्नी अमृता सिंह से उनका तलाक़ 2004 में हो गया था. उसके बाद अमृता और सैफ के दो बच्चे इब्राहिम और सारा अली खान हैं। सैफ और अमृता के दोनों बच्चे अपने पिता से बहुत करीब है और दोनों सैफ के साथ ही उनके महल में रहते है.

ऐश्वर्या राय को पहली बार देख रणवीर कपूर की हो गई थी ऐसी हालत, ऐसे हुआ खुलासा

अब हम आपको बताने जा रहे है की सैफ की पहली पत्नी करीना कपूर से सैफ और अमृता के बच्चो सारा और इब्राहिम से कैसा रिश्ता है. एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने बताया की माँ अपनी दूसरी माँ करीना को माँ कहकर नहीं बुलाती हूँ. सारा ने कहा की एक बार तो मेरे अब्बा सैफ ने मुझसे ये कहा की करीना को माँ कहकर बुआया करो लेकिन बाद में करीना ने ही मुझे मना कर दिया।

सैफ ने अपनी बेटी सारा को कहा मेरी पत्नी करीना को माँ बोलो, तो करीना को सारा ने नहीं कहा माँ फिर...

सारा ने कहा की अगर मैं करीना को छोटी माँ कहती हूँ तो वो दुखी हो जाती है. सारा ने कहा की करीना ने खुद उनसे कहा था की जब तुम्हारे पास बेस्ट माँ अमृता सिंह है तो मैं उनके जैसे कभी नहीं बन सकती और न ही उनकी जगह ले सकती हूँ. सारा ने कहा की करीना मुझे खुद अपना दोस्त मानती है और मुझसे हर चीज़ शेयर करती है. सारा ने कहा की मेरे अब्बा करीना के साथ खुश है और एक बेटी के लिए यही चाहिए की उसके पिता हमेशा खुश रहे.

अमिताभ बच्चन को रेखा से बचाने के लिए डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने किया था कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे आप दंग…

जब अक्षय कुमार से मिले धोखे से शिल्पा शेट्टी थी बेहद खफा, कहा उसने मेरा यूज किया है मैं उसके साथ…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story