एंटरटेनमेंट

रंजीत के इस सीन को फिल्म में देख उबल पड़े थे घरवाले, कहा इतनी नाजुक एवं खूबसूरत लड़की के साथ…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
रंजीत के इस सीन को फिल्म में देख उबल पड़े थे घरवाले, कहा इतनी नाजुक एवं खूबसूरत लड़की के साथ…
x
रंजीत 70 एवं 80 दशक की फिल्मों के खूंखार विलेन थे। उन्होंने बाॅलीवुड फिल्मों में डेब्यु फिल्म शर्मिली से किया था।

रंजीत के इस सीन को फिल्म में देख उबल पड़े थे घरवाले, कहा इतनी नाजुक एवं खूबसूरत लड़की के साथ…

रंजीत 70 एवं 80 दशक की फिल्मों के खूंखार विलेन थे। उन्होंने बाॅलीवुड फिल्मों में डेब्यु फिल्म शर्मिली से किया था। फिल्म जब रिलीज हुई तो उनके सीन को घरवाले देखकर उबल पड़े थे। रंजीत के पूरे घर में कोहराम मच गया था।

रंजीत के इस सीन को फिल्म में देख उबल पड़े थे घरवाले, कहा इतनी नाजुक एवं खूबसूरत लड़की के साथ…

उक्त किस्सा खुद एक्टर रंजित ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो में शेयर किया। रंजीत राय इन दिनों द कपिल शर्मा शो पहुंचे हैं। जहां उन्होंने अपनी पहली फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। रंजीत के साथ कपिल शर्मा के शो में गुलशन ग्रोवर एवं फेमस एक्ट्रेस बिन्दू पहुंची थी। इस दौरान रंजीत ने अपनी फिल्म का वह किस्सा बताया जिसे देखकर उनके घर के लोग आगबबूला हो गए।

दरअसल साल 1971 में रंजीत की पहली फिल्म शर्मिली रिलीज हुई। इस फिल्म में राखी, शशी कपूर, नाजिर हुसैन, अनीता गूहा एवं इफ्तेखार जैसे फेमस स्टार थे। उन दिनों ज्यादातर फिल्मों में रेप सीन हुआ करता था। रंजीत का रोल फिल्म में विलेन का था। फिल्म में रंजीत ने राखी के बाल खींचे, उनके कपड़े फाड़ने की कोशिश की। फिल्म में प्रीमियर में रंजीत ने अपने सभी घर वालों को बुलाया था। जब घर वालों ने रंजीत का यह रोल देखा तो वह आगबबूला हो उठे।

उन्होंने कहा कि तुझे फिल्म में बस यही रोल मिला था। तुमने अपने पिता की नाक कटवा दी। अब क्या मुंह लेकर जाओगे अमृतसर। रंजीत बताते हैं कि उनकी मां ने कहा कि तुम फिल्मों में कोई डाॅक्टर का किरदार करो, इंजीनियर का किरदार करो। तुमने तो बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी। तुम तो एक नाजुक एवं खूबसूरत लड़की के साथ बदमीजी करते हो।

जब श्रद्धा कपूर ने वरूण धवन को किया प्रपोज, तो एक्टर ने ऐसे किया था रिएक्ट, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

वह बताते हैं कि फिल्म में सीन देखने के बाद पूरे घर वाले फिल्म छोड़ बाहर आ गए। वह मुझ पर जमकर गुस्सा हुए थे। वह बोले तुम अब मेरे घर मत आना। निकल जाओ मेरे घर से। रंजीत बताते हैं कि पूरे घर में मेरे उस सीन को लेकर कोहराम मच गया था। सभी ने मुझे घर से निकाल दिया।

उर्वशी रौतेला ने हाॅट लुक से सोशल मीडिया में मचाया तलहका, बार-बार देखा जा रहा एक्ट्रेस का यह वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह सब वाक्या होने के बाद रंजीत ने घर वालों को खूब मनाने की कोशिश की। लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे। लिहाजा वह अपनी फिल्म की को-स्टार राखी को घर ले गए। राखी रंजीत की मां को समझाने का प्रयास खूब की, लेकिन वह मानने के बजाय उल्टा और नाराज हो गई थी।

कहा जाता है कि रंजीत की फिल्मों का आखिरी हिस्सा उनकी मां कभी नहीं देखा करती थी। हालांकि बाद में धीरे-धीरे रंजीत की मां को भी समझ आया कि यह सब पर्दे तक ही सीमित है और यह फिल्म का एक अहम हिस्सा उस दौर में हुआ करता था।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

मिथुन चक्रवर्ती की बहू खूबसूरती में देती है ऐश्वर्या को टक्कर, यकीन न हो तो खुद ही देख लो

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story