एंटरटेनमेंट

शादी के पहले अक्षय कुमार ने इन लड़कियों को धोखा, आज भी याद करके बहुत रोती है...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
शादी के पहले अक्षय कुमार ने इन लड़कियों को धोखा, आज भी याद करके बहुत रोती है...
x
शादी के पहले अक्षय कुमार ने इन लड़कियों को धोखा, आज भी याद करके बहुत रोती है...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार भले ही आज

शादी के पहले अक्षय कुमार ने इन लड़कियों को धोखा, आज भी याद करके बहुत रोती है…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार भले ही आज मशहूर एक्टरों में एक हैं लेकिन अक्षय का नाम अक्सर एक्ट्रेस और लड़कियों के साथ अफेयर को लेकर जोड़ा जाता है। 90 के दशक के एक्टर अक्षय कुमार ने कई बड़ी एक्टर्स को प्यार में धोखा दिया है आज हम आपको बताते हैं उन एक्ट्रेस का नाम।

बॉलीवुड में अक्षय कुमार की एंट्री कराने वाली और अक्षय को फिल्मों में लाने वाली एक्ट्रेस पूजा बत्रा को लेकर अक्षय का नाम हमेशा सामने आता है जानकारी के मुताबिक अक्षय और पूजा दोनों के अफेयर बहुत तेजी से चले लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए। जानकारी के मुताबिक अक्षय उस समय ज्यादा फेमस नहीं थे और पूजा टॉप एक्ट्रेस में थी जिसके कारण उन्होंने अपने रिलेशन को छुपा लिया और अमेरिका जाकर एक एनआरआई से शादी कर ली।

शादी के पहले अक्षय कुमार ने इन लड़कियों को धोखा, आज भी याद करके बहुत रोती है...

आज जीवित होते तो 35 के होते, मां की यादो में बसे बेटे का जन्मदिन 21 को

दूसरा नाम आता है आयशा जुल्का का जो अक्षय कुमार के करीब आने लगी और धीरे-धीरे दोनों के प्यार के चर्चे मीडिया में आने लगे । कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए लेकिन इस बात का पता आज तक नहीं चल पाया कि आखिर आयशा और अक्षय अलग क्यों हुए।

अक्षय कुमार के सबसे करीब माने जाने वाली रवीना टंडन से भी अक्षर का नाम जुड़ा था मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आयशा जुल्का के बाद अक्षय की जिंदगी में रवीना टंडन आई थी दोनों के प्यार के किस्से तेजी से सोशल मीडिया में और अखबारों में वायरल हो रहे थे। सुपरहिट फिल्में देने के बाद भी दोनों का अलग होने का कारण आज तक पता नहीं चल पाया वही रवीना काफी सीरियस थी वही अक्षय किसी और के प्यार में पड़े हुए थे जिसके कारण दोनों अलग हो गए।

आयुष्मान खुराना के लिए पत्नी ताहिरा हैं काफी लकी, शादी होते ही ऐसे बदली किस्मत

अब बात करते हैं सबसे मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की। अक्षय और शिल्पा एक दूसरे के प्यार में इस कदर पागल थे कि दूसरे के लाइफ से इन्हें कोई मतलब नहीं था। अक्षय के प्यार में पागल शिल्पा जल्द ही अच्छे से शादी करना चाहती थी । लेकिन अक्षय कुमार और एक्ट्रेस की तरह ही शिल्पा शेट्टी से ब्रेकअप करना चाहते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय की जिंदगी में ट्विंकल खन्ना आ चुकी थी जिसके कारण इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने अक्षय पर खुलकर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसने मेरी जिंदगी तबाह कर दी और मेरा इस्तेमाल भी किया वही शिल्पा की तरफ से लग रहे आरोप को अक्षय ने झूठा करार देते हुए कहा कि में झूठा हूं ।

सलमान से पहले इन्हें सुरक्षा देते थे बाॅडीगार्ड शेरा, 24 सालों से भाई की कर रहे सुरक्षा, इतने करोड़ सालाना लेते हैं सैलरी

बेहद दिलेर हैं एक्ट्रेस मौनी राय, वायरल वीडियो में व्हाइट टाइगर को हाथों खिलाती नजर आई खाना

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story