एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार से धोखा खाने के बाद निराश होकर अमेरिका चली गई थी ये एक्ट्रेस, फिर कर ली किसी और से शादी...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
अक्षय कुमार से धोखा खाने के बाद निराश होकर अमेरिका चली गई थी ये एक्ट्रेस, फिर कर ली किसी और से शादी...
x
अक्षय कुमार से धोखा खाने के बाद निराश होकर अमेरिका चली गई थी ये एक्ट्रेस, फिर कर ली किसी और से शादी...मुंबई: बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेस का

अक्षय कुमार से धोखा खाने के बाद निराश होकर अमेरिका चली गई थी ये एक्ट्रेस, फिर कर ली किसी और से शादी…

मुंबई: बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेस का एक-दूसरे को डेट करना फिर छोड़ देना बहुत ही आम बात है. आज हम जिस एक्टर की बात कर रहे है उनका नाम है अक्षय कुमार। अक्षय अपने दम पर बॉलीवुड में कई हिट फिल्म दे चुके है. अक्षय कुमार के रिलेशनशिप की बात करे तो इनका कई एक्ट्रेस से रिलेशन रहा है. कई एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के ऊपर धोखा देने का इलज़ाम भी लगाया है.

वैसे तो अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन के दोनों के रिलेशन को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा रही है. शिल्पा ने खुलेआम एक इंटरव्यू के दौरान धोखा देने और इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. वही रवीना की बात करे तो उन्होंने ये कहा की शायद हमारे बीच प्यार नहीं था. हां लेकिन आज भी मै और अक्षय एक अच्छे दोस्त है.

एमपीः पुलिस के 41 अधिकारी-कर्मचारी इस वजह से होगे पुरस्कृत, मुख्यालय से जारी हुआ आदेश..

हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है उनका नाम है पूजा बत्रा। जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्मो में काम किया था और उनके साथ कई बॉलीवुड एक्टर के साथ काम किया था. लेकिन पूजा बॉलीवुड में कुछ ज्यादा नहीं कर पाई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय को बॉलीवुड में लाने वाली एक्ट्रेस पूजा ही है. जिन्होंने अक्षय कुमार को डायरेक्टर से मिलवाकर फिल्मो में काम दिलवाया था.

जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार और पूजा का प्यार उस समय मीडिया की सुर्खिया बन गया था। इसके बावजूद दोनों अपने कैरियर में लगे थे. इस बीच अक्षय की लाइफ में कोई दूसरी एक्ट्रेस आ गई थी. जिसके बाद अक्षय कुमार पूजा से किनारा काटने लगे और दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था. फिर इसके बाद पूजा अमेरिका चली गई और वही शादी करके अपने शादीशुदा जिंदगी जी रही है.

सतना सहित प्रदेश के 9 और जिलों में बर्ड फ्लू की दस्तक : MP NEWS

रीवा : बिजली कंपनी के अधिकारियों के आदेश के बाद उपभोक्ताओं के उड़े होश

परिवहन विभाग ने दी नई सौगात, महिलाओं को फ्रीें ड्राइवरी प्रशिक्षण : MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story