एंटरटेनमेंट

जब गुस्से में Nora Fatehi ने 'Sanjay Dutt' को कहा एक थप्पड़ मारूंगी, तो होश आ जाएंगे ठिकाने...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:43 AM GMT
जब गुस्से में Nora Fatehi ने Sanjay Dutt को कहा एक थप्पड़ मारूंगी, तो होश आ जाएंगे ठिकाने...
x
जब गुस्से में Nora Fatehi ने 'Sanjay Dutt' को कहा एक थप्पड़ मारूंगी, तो होश आ जाएंगे ठिकाने...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर डांसिंग स्टार और

जब गुस्से में Nora Fatehi ने 'Sanjay Dutt' को कहा एक थप्पड़ मारूंगी, तो होश आ जाएंगे ठिकाने…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर डांसिंग स्टार और एक्ट्रेस कहे जाने वाली Nora Fatehi ने अपनी कातिल अदा से लोगो का मन मोहित कर लिए है. कम समय में सबसे ज्यादा फेमस होने वाली नोरा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे नोरा एक प्रैंक में फंसते नजर आती है. दरसअल उन्हें ये भी नहीं पता था की उनके साथ मजाक किया जा रहा है और वह परेशान हो जाती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर तुलसी कुमार नोरा को परेशान करने के लिए एक प्रैंक करती है जिससे वो बहुत ज्यादा परेशान हो जाती है. नोरा को पता नहीं होता है की उनके साथ आखिर हो क्या रहा है. नोरा को फंसाने के लिए प्रैंक में तुलसी के साथ आर्टिस्ट रोहित गुप्ता भी रहते है. जानकारी के मुताबिक रोहित प्रैंक के तहत संजय दत्त बनाकर नोरा को फ़ोन करते है और कहते है की वो दुखी है उन्हें साकी-साकी गाने में हिस्सा न बनाने पर.

जब रेखा ने खुलेआम ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह सहित इन स्टारों को किया लिपलाॅप, वायरल हुई तस्वीरों ने मचा दिया था तहलका…

नोरा के साथ हो रहे प्रैंक को वो समझ नहीं पा रही थी. इस बीच संजय की आवाज में रोहित कहते है की उन्हें साकी-साकी गाने में दोबारा क्यों नहीं लिया गया जिसके बाद नोरा घबरा जाती है और कुछ नहीं बोलती है. संजू बने रोहित आगे कहते है की साकी-साकी का पूरा स्टेप करके दिखाए जिसके बाद नोरा ऐसा ही करती है.

https://www.youtube.com/watch?v=w2b5M-_k6BY&feature=youtu.be

अपने साथ हो रहे प्रैंक का जब नोरा को पता चलता है तो वो गुस्से में आ जाती है और संजू बने रोहित को नोरा कहती है एक थप्पड़ मारूंगी। मुझसे प्रैंक क्यों किया। इसके बाद सभी हसने लगते है. वही रोहित भी सॉरी नोरा कहकर अपने काम में लग जाते है.

तैमूर द्वारा गर्लफ्रेंड को घर लाने के सवाल पर करीना ने जो जवाब दिया उसे सुन आप रह जाएंगे दंग, पढ़िए…

करीना कपूर बचपन में बड़ी बहन करिश्मा से रखती थी जेलेसी, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

अक्षय कुमार एवं सूर्यवंशी फिल्म के डायरेक्टर के बीच हुआ जर्बदस्त झगड़ा, बचाव में पुलिस को आना पड़ा आगे, देखें वीडियो

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story