एंटरटेनमेंट

जान्हवी कपूर ने 'सन सनान' गाने पर किया शानदार बेली डांस, व्यूज 1 मिलियन पार..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:43 AM GMT
जान्हवी कपूर ने सन सनान गाने पर किया शानदार बेली डांस, व्यूज 1 मिलियन पार..
x
जान्हवी कपूर एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही शानदार डांसर भी हैं। यह हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा उनका वीडियो साफ

जान्हवी कपूर ने 'सन सनान' गाने पर किया शानदार बेली डांस, व्यूज 1 मिलियन पार..

जान्हवी कपूर एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही शानदार डांसर भी हैं। यह हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा उनका वीडियो साफ बयां कर रहा हैं। जान्हवी कपूर सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी तस्वीरें एवं वीडियो पोस्ट करके सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया। जिसमें वह करीना कपूर के गाने सन सनान पर शानदार बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

जान्हवी कपूर ने 'सन सनान' गाने पर किया शानदार बेली डांस, व्यूज 1 मिलियन पार..

इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट ड्रेस पहन रखी थी। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। करीना कपूर के गाने एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का डांस मूव देखते ही बनता हैं। एक्ट्रेस ने करीना के इस गाने में जो परफार्म किया उसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा हैं।

जान्हवी का यह डांस देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। आपकी जुबान से सहज ही यह शब्द निकल आएगा कि जान्हवीं शानदार एक्टर के साथ ही डांस में परांगत हैं।

फिल्मों में इंटीमेट एवं किसिंग सीन को लेकर कभी अजय देवगन ने दिया था यह जवाब, बादशाहों में इलियाना संग दिए थे गई बोल्ड सीन

जान्हवीं के इस डांस में कहीं न कहीं उनकी मां की झलक साफ देखी जा रही हैं। श्रीदेवी भी इस तरह के डांस कई फिल्मों में करती हुई नजर आ रही हैं। जान्हवीं का यह डांस मूवी देखकर श्रीदेवी की याद आपको एक बार जरूर आएगी। जान्हवीं के डांस को अब तक 1 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।

जबकि व्यूज 1 मिलियन पार हैं। व्यूज एवं लाइक अलावा हर कोई उनके इस वीडियो पाॅजिटिव कमेंट कर रहा हैं। भाई करें भी क्यों न क्योंकि जान्हवीं ने इतनी सफाई से डांस जो किया है। तो वहीं जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों गुड लक जेरी मूवी की शूटिंग में बिजी हैं। जान्हवीं अब तक धड़क एवं गुंजन सक्सेना जैसी शानदार फिल्में कर चुकी हैं।

नेशनल टीवी पर इस एक्टर को खुलेआम प्रपोज कर कर चुकी हैं नोरा फतेही, फिर धोखा देकर इस एक्टर से बढ़ाई नजदीकियां

जब अभिषेक से कपिल शर्मा ने कहा ऐश्वर्या मैंम आपकी पत्नी है तो एक्टर ऐसे किया रिएक्ट...

सनी लियोन जल्द महेश भट्ट की इस वेब सिरीज में आएगी नजर, एक्ट्रेस का एक्शन करेगा यह शख्स

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story