सारा अली खान को हमेशा एयरपोर्ट पर रोककर की जाती है घंटो पूंछताछ, सारा ने कहा अब परेशान हो गई हूँ मै...

Sara ali ने स्कूल में कर दी थी ऐसी हरकत, गुस्से से लाल हो गई थी टीचर, फिर मिली थी यह सजा…

एंटरटेनमेंट

Sara ali ने स्कूल में कर दी थी ऐसी हरकत, गुस्से से लाल हो गई थी टीचर, फिर मिली थी यह सजा…

Sara ali खान बाॅलीवुड में अब तक कई फिल्में कर चुकी हैं। Sara ali ने फिल्मी दुनिया में कदम केदारनाथ फिल्म से रखा था। इस फिल्म में Sara ali के अपोजिट दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे। सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए 6 महीने से ज्यादा का समय हो गया हैं। बीते दिनों जब उनके मौत मामले की जांच शुरू हुई तो Sara ali खान का नाम भी उनसे खूब जुड़ा। ड्रग्स मामले में भी सारा का नाम आया। ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी एजेंसी ने उनसे पूछताछ भी। इस दौरान वह काफी दिनों तक मीडिया से खुद को बचाती रही।

सारा अली खान ने स्कूल में कर दी थी ऐसी हरकत, गुस्से से लाल हो गई थी टीचर, फिर मिली थी यह सजा…

लेकिन कुली नम्बर 1 फिल्म के प्रमोशन के दौरान वह एक बार फिर से कैमरे का सामना करती हुई नजर आई। अब हाल ही में सारा अली खान के स्कूल टाइम का एक किस्सा सुर्खियों में है। जिसे एक इंटरव्यू के दौरान खुद सारा ने शेयर किया था। खबरों की माने तो सारा ने बताया कि एक बार स्कूल में उन्होंने ऐसी शरारत कर दी थी। जिससे उन्हें टीचर की जमकर डांट खानी पड़ी थी। टीचर उनसे बार-बार यही सवाल पूछ रही थी कि आखिर तुमने ऐसा क्यों।

माधुरी दीक्षित पति श्रीराम नेने को अपने से इस बात पर मानती है बेहतर, इंटरव्यू में किया खुलासा

सारा बताती हैं कि जब टीचर उनसे सवाल कर रही थी तो वह चुपचाप खड़ी थी। क्योंकि उनके पास कोई जवाब नहीं था। सारा बताती है कि उनकी इस हरकत ने पूरे स्कूल में हड़कंप मचा दिया था। बात यहां तक पहुंच गई थी कि उन्हें स्कूल से सस्पेंड कर दिया जाए। लेकिन फिर प्रिंसपल से इस गलती पर साॅरी बोलने पर वह सस्पेंड होने से बच गई थी।

जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को कह दिया था ‘काली बिल्ली’, थप्पड़ भी मारा था फिर हुआ था कुछ ऐसा…

सारा ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने स्कूल की क्लास में लगे पंखे की पंखियों पर गोंद रख दिया था। जैसे ही टीचर क्लास में आई और पंखा चालू हुआ। पूरे क्लास में गोंद फैंल गया। मेरी इस हरकत से टीचर बेहद गुस्सा हुई। उन्होंने मेरी जमकर क्लास लगाई। सारा बताती है कि मैं भले ही एक स्टार की बेटी थी। लेकिन स्कूल लाइफ में मैं आम बच्चों की तरह रहा करती थी। मुझे कभी ऐहसास नहीं होता था कि मैं एक फेमस सितारों की बेटी हूं।

ऐश्वर्या की इस हरकत से गुस्से में लाल हो गए थे फिल्म डायरेक्टर मधुर भण्डारकर, फिर ससुर अमिताभ ने ऐसे किया बचाव

जब रैंप वाॅक के दौरान सरेआम खुल गई थी अक्षय कुमार की जिप, फिर पत्नी ने किया बंद तो ऐसे मचा था बवाल

Disha Patani कभी इस एक्टर से करती थी बेइंतहा प्यार, पकड़ा था लड़कियों संग रंगे हाथ, अब टाइगर…

Kriti Kharbanda अपने ब्वाॅयफ्रेंड को खुलेआम ऐसे किया प्रपोज की सोशल मीडिया में मच गया तहलका

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *