एंटरटेनमेंट

Amitabh Bachchan के घर शादी कर उन्हे अपना रिश्तेदार बनाना चाहता है फिल्म इंडस्ट्री का एक घराना, खबर पढ़ें जाने हकीकत....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
Amitabh Bachchan के घर शादी कर उन्हे अपना रिश्तेदार बनाना चाहता है फिल्म इंडस्ट्री का एक घराना, खबर पढ़ें जाने हकीकत....
x
अमिताभ बच्चन का परिवार हमेशा सुर्खियों में रहता है। उनके परिवार की एक छोटी से घटना भी बाहर खबर बन जाती है। इन दिनों एक ऐसी ही घटना की

Amitabh Bachchan के घर शादी कर उन्हे अपना रिश्तेदार बनाना चाहता है फिल्म इंडस्ट्री का एक घराना, खबर पढ़ें जाने हकीकत….

Amitabh Bachchan का परिवार हमेशा सुर्खियों में रहता है। उनके परिवार की एक छोटी से घटना भी बाहर खबर बन जाती है। इन दिनों एक ऐसी ही घटना की चर्चा आम है। फिल्म इंडस्ट्री का एक घराना है जो Amitabh Bachchan को अपना रिश्तेदार बनाना चाहता है। जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन के परिवार में इस समय अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नंदा बड़ी हो गई हैं।

अमिताभ बच्चन के घर शादी कर उन्हे अपना रिश्तेदार बनाना चाहता  है फिल्म इंडस्ट्री का एक घराना, खबर पढ़ें जाने हकीकत....

बिग बी की बेटी श्वेता का फिल्मी दुनिया से कोई नाता नहीं है। लेकिन अमिताभ की नातिन नव्या नंदा का नाम हमेशा ही फिल्मी दुनिया में सुर्खियों में रहता है। आये दिन वीडियो वायरल होता है। इस समय नव्या नंदा का नाम जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ चल रहा है।

अमृता सिंह से तलाक लेने सैफ अली को देने पड़े इतने करोड़ रूपए, इंटरव्यू के दौरान किया सनसनीखेज खुलासा

मिजान जाफरी और नव्या नंदा की दोस्ती इन दिनों खूब चर्चा में है। इनकी दोस्ती का खलासा खुद मिजान जाफरी ने एक इंटरव्यू के दौरान हुई है। इंटरव्यू में मिजान ने खुलकर कह दिया था कि वह नव्या से शादी करना चाहते हैं।

जानकारी के अनुसार एक बार इंटरव्यू के दौरान मिजान से पूछा गया कि आप को तीन नाम दिये जाते हैं। इन नामों में आप चुनकर बताइये कि आप किससे शादी करेंगे, किसके साथ हुक और किसे मारना पसंद करेंगे। मिजान को वह तीन नाम दिये गये जिसमें नव्या नवेली नंदा, सारा अली खान और अनन्या पांडे दरअसल एक इटरव्यू में मिजान से पूछा गया था कि शादी, हुक अप और मारने के लिए किसे चुनना चाहेंगे?

कृति सेनन ने सड़क पर की बुलेट की सवारी, वीडियो हुआ वायरल

इसके लिए मिजान के सामने नव्या नंदा, सारा अली खान और अनन्या पांडे का नाम रखा गया। इस पर मिजान ने सबसे पहले बताया कि वह नव्या से शादी करना चाहते हैं तो वही सारा अली खान के साथ हुक और अनन्या को मारना चाहूंगा। मिजान जाफरी और नव्या नवेली नंदा एक साथ न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहे थे।

जब अकेली करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया एक शख्स, कर डाली ऐसी हरकत, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे...

वरूण धवन को कभी श्रद्धा कपूर कर चुकी है आई लव यू बोलकर प्रपोज, फिर एक्टर ऐसे ठुकराया प्रपोजल

जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के लिए कह दी था कुछ ऐसा कि मां ऐश्वर्या...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story