एंटरटेनमेंट

मलाइका-अर्जुन के रिलेशन को लेकर करीना ने कह डाला कुछ ऐसा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
मलाइका-अर्जुन के रिलेशन को लेकर करीना ने कह डाला कुछ ऐसा...
x
मलाइका-अर्जुन के रिलेशन को लेकर करीना ने कह डाला कुछ ऐसा...मुंबई: बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने नए वर्ष 2021 का सेलिब्रेशन अपने परिवार

मलाइका-अर्जुन के रिलेशन को लेकर करीना ने कह डाला कुछ ऐसा…

मुंबई: बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने नए वर्ष 2021 का सेलिब्रेशन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया था. इसी बीच कई बड़े कपल्स को बाहर जाते स्पॉट भी किया गया था. किसी ने अपने घर में तो किसी ने अपने शहर में नए साल का आगमन किया था. इसी बीच मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर ने न्यू ईयर का आगमन गोवा में किया था. दोनों ने फोटो शेयर कर फैंस की धड़कने भी बढ़ाया था. इसी बीच करीना कपूर खान ने कमेंट करके लिखा "मेरे सबसे पसंदीदा दो, मेन्यू क्या है आज?"

रणवीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया की कर रहे ज्यादा फ़िक्र, माँ नीतू अकेले भटकती रही, फिर…

आपको बता दे की मलाइका की फिटनेस और हॉटनेस देख सभी उनके दीवाने है. मलाइका को फिटनेस की रानी कहा जाता है. मलाइका फैंस के बीच अपनी हॉट फोटो शेयर करती रहती है. अभी हाल ही में दोनों ने फोटो शेयर कर लिखा की "ये एक नई शाम है, एक नया दिन है, एक नया साल है 2021.

मलाइका-अर्जुन के रिलेशन को लेकर करीना ने कह डाला कुछ ऐसा...

आपको बता दें मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्तो को कई साल तक छुपा कर रखा था. लेकिन मीडिया के कमरों में वो अक्सर नजर आते थे. लगतार देखे जाने के बाद आखिरकार अर्जुन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की हां ये सही है हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है. अभी शादी का तो कोई विचार नहीं है. लेकिन हम अपने रिश्ते को आपसे छुपा नहीं सकते क्योंकी मुझे पता है मीडिया हमारे रिश्ते को जरूर समझेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर नए साल का पूरा मजा उठाने के लिए गोवा गए हुए थे. इसी बीच ये भी खबर आ रही थी की अर्जुन और मलाइका जिस आलिशान होटल में रह रहे है वो मलाइका के बहन अमृता अरोड़ा के हसबैंड शकील लदक का है. जो देखने में बहुत ज्यादा आलीशान और सुविधाओं से भरा हुआ है.

मलाइका अरोरा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, स्वीमिंग पुल से शेयर ऐसी तस्वीर जिसे देख…

सारा अली एवं वरूण धवन के बीच किसिंग सीन शूट पर बोले पिता डेविड धवन, काहे की शर्म, फिर ऐसे मचा बवाल

सुष्मिता सेन का कभी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ था अफेयर, उड़ी शादी की खबरें, फिर एक्ट्रेस ने…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story