सलमान खान सिर्फ इन 5 लोगों के सामने झुकाते हैं अपना सिर, नम्बर 1 को मानते अपना सबकुछ

Salman khan सिर्फ इन 5 लोगों के सामने झुकाते हैं अपना सिर, नम्बर 1 को मानते अपना सबकुछ

एंटरटेनमेंट

Salman khan सिर्फ इन 5 लोगों के सामने झुकाते हैं अपना सिर, नम्बर 1 को मानते अपना सबकुछ

Salman khan बाॅलीवुड के सुपरस्टार हैं। सलमान की पाॅपुलरटी किसी से छिपी नहीं हैं। उन्हें दुनियाभर के लोग फालो करते हैं। लेकिन फिल्मी दुनिया में कुछ ऐसे भी दिग्गज लोग हैं जिन्हें Salman khan अपना सबकुछ मानते हैं। वह सिर्फ इन्हीं 5 लोगों के के सामने सिर झुकाते हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर Salman khan किसे अपना सबकुछ मानते हैं। जिसकी वह दिल से इज्जत करते हैं।

सलमान खान सिर्फ इन 5 लोगों के सामने झुकाते हैं अपना सिर, नम्बर 1 को मानते अपना सबकुछ

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Salman khan जिन 5 लोगों की दिल से इज्जत करते हैं वह इनके बेहद करीब हैं। वह इनकी बातें खूब सुनते हैं। वह इन्हें अपना बड़ा भाई, गुरू, आइडियल के साथ ही दिल से इज्जत करते हैं।

धर्मेन्द्र

Salman khan धर्मेन्द्र को अपना सबकुछ मानते हैं। धर्मेन्द्र सलमान खान के सबसे प्रिय एक्टर हैं। सलमान धर्मेन्द्र के साथ एक फिल्म प्यार किया तो डरना क्या कर चुके हैं। खबरों की माने तो धर्मेन्द्र सलमान के चलते इस फिल्म से कोई फीस नहीं लिए थे। सलमान धर्मेन्द्र की काफी इज्जत करते हैं। वह उन्हें अपना आइडियल मानते हैं। तो वहीं धर्मेन्द्र भी सलमान के रूप में खुद को देखते हैं।

अमिताभ बच्चन

सलमान एवं अमिताभ एकसाथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन इनके फैंस के दिलों में फिल्म बागवान आज भी बसी हुई हैं। सलमान एवं अभिताभ दोनों लोग एक-दूसरे को खूब पसंद करते हैं। कहा जाता यह भी जाता है कि अमिताभ सलमान को देखते ही गले लगा लेते हैं। सलमान भी अमिताभ की काफी इज्जत करते हैं।

सफलता और असफलता के भवर में जब फंस गये थे राजेश खन्ना, कहा था मेरी फिल्मे हो सकती हैं…..

रजनीकांत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के रजनीकांत सुपरस्टार हैं। सलमान रजनीकांत की खूब इज्जत करते हैं। वह उन्हें अपना आइडियल मानते हैं। रजनीकांत को साउथ में भगवान की तरह पूजा जाता हैं। उनकी दुनियाभर में जमकर फैंस फालोइंग है।

Sanjay Dutt 61 साल की उम्र में करने जा रहे यह काम, कहा- फैंस को नहीं दे सकता धोखा..

मिथुन दा

सलमान खान मिथुन दा के काफी करीब हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने मिथुन दा के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। सलमान ने कहा था कि वह मुझे अपने बेटे जैसा मानते हैं। वह ऐसे एक्टर हैं जिनकी फिल्में देखना मैं खूब पसंद करता हूं। वह मेरे दिल के करीब हैं।

सनी देओल

सलमान खान को लेकर कहा जाता है कि सनी देओल से खूब जमती हैं। सलमान ने सनी देओल के कहने पर बाॅवी देओल को रेस 3 काम दिलाया था। सलमान सनी देओल की खूब इज्जत करते हैं। वह उन्हें बड़े भाई की तरह मानते हैं।

सलमान खान से भाग्यश्री को जर्बदस्ती किस करना चाहता था फोटोग्राफर, फिर सलमान ने..

मलाइका अरोरा ने ग्रीन आउटफिट में शेयर की गोवा वेकेशन की तस्वीर, अर्जुन कपूर संग..

सुहाना खान ने इन तस्वीरों से लगाई सोशल मीडिया आग, एक तस्वीर देख उड़ गए सभी के होश

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *