संजय दत्त 61 साल की उम्र में करने जा रहे यह काम, कहा- फैंस को नहीं दे सकता धोखा..

Sanjay Dutt 61 साल की उम्र में करने जा रहे यह काम, कहा- फैंस को नहीं दे सकता धोखा..

एंटरटेनमेंट

Sanjay Dutt 61 साल की उम्र में करने जा रहे यह काम, कहा- फैंस को नहीं दे सकता धोखा..

Sanjay Dutt बाॅलीवुड फिल्मों के एक्शन स्टार हैं। वह अभी तक लगभग सभी फिल्मों में शानदार स्टंट व एक्शन करते हुए नजर आ चुके हैं। Sanjay Dutt इस समय 61 साल के हैं। बीते दिनों वह कैंसर जैसी भयावह बीमारी से पीड़ित हो गए थे। लम्बे समय तक चले इलाज के बाद Sanjay Dutt एक बार फिर फिट हो चुके हैं। संजय दत्त ने हाल ही में केजीएफ फिल्म की शूटिंग पूरी की हैं।

संजय दत्त 61 साल की उम्र में करने जा रहे यह काम, कहा- फैंस को नहीं दे सकता धोखा..

जिसमें सभी एक्शन एवं स्टंट खुद संजय दत्त ने किए। खबरों की माने तो संजय दत्त की तबियत एवं स्वास्थ्य को देखते हुए मेकर्स बाॅडी डबल से यह स्टंट एवं एक्शन कराने की पेशकश की थी। लेकिन संजय दत्त ने साफ किया कि वह खुद सभी स्टंट एवं एक्शन करेंगे। जैसा अभी तक वह करते आए हैं।

…तो इस कारण माधुरी दीक्षित एवं सनी देओल ने दोबारा कभी नहीं किया एकसाथ फिल्मों में काम, वजह जान रह जाएंगे दंग

हालात कैसे भी संजय दत्त अपनी लगन व मेहनत के लिए जाने जाते हैं। संजय दत्त का साफ कहना है कि वह अपने फैंस को बाॅडी डबल से एक्शन एवं स्टंट कराकर धोखा नहीं देना चाहते हैं।

फैंस को नहीं देना चाहते धोखा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त के स्वास्थ्य को देखते हुए मेकर्स ने उन्हें बाॅडी डबल से एक्शन एवं स्टंट शूट कराने की पेशकश की थी। लेकिन संजय दत्त ने पूरी तरह से इंकार कर दिया। उनका साफ कहना है कि पहले जिस तरह से वह काम करते आए हैं ठीक उसी तरह से काम होगा।

Suhana khan ने साल 2020 में इन तस्वीरों से उड़ाए लोगों के होश, एक तस्वीर ने तो…

वह अपने फैंस को धोखा नहीं देना चाहते हैं। खबरों की माने धूल वाले माहौल को मेकर्स ने हटाने का फैसला किया था, लेकिन संजय दत्त ने कहा कि वह धूल वाले माहौल में ही शूट करेंगे। जैसा कि पहले से स्क्रिप्ट में तय है। किसी भी सीन एवं स्क्रीप्ट में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

फोटोग्राफर Salman से जबरन इस हिरोइन को कराना चाहता था किस, फिर सुपरस्टार ने जो किया उससे एक्ट्रेस…

फिल्म केजीएफ के क्लाइमेक्स शूट के कई सीन काफी मुश्किल एवं थका देने वाले थे। बावजूद इसके संजय दत्त ने इन्हें करने में पीछे नहीं हटे। वह बड़ी सिद्दत के साथ इन सीन को किया। बता दें कि केजीएफ कैप्टर 2 फिल्म साल 2021 के अंत तक रिलीज हो सकती है।

एक्ट्रेस मलाइका अरोरा ने डाॅगी के साथ किया योगा तो फैंस ने लिखी यह बात..

जब सुहागरात के दिन भूल गए थे अभिषेक बच्चन कण्डोम, फिर ऐश ने दिया था कुछ यूं रिएक्शन

जब ऐश्वर्या राय ऋतिक संग किसिंग सीन देकर फंस गई थी विवादों में, बच्चन फैमिली ने भी जताई थी नाराजगी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *