एंटरटेनमेंट

…तो इस कारण माधुरी दीक्षित एवं सनी देओल ने दोबारा कभी नहीं किया एकसाथ फिल्मों में काम, वजह जान रह जाएंगे दंग

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
…तो इस कारण माधुरी दीक्षित एवं सनी देओल ने दोबारा कभी नहीं किया एकसाथ फिल्मों में काम, वजह जान रह जाएंगे दंग
x
सनी देओल ने लगभग एकसाथ ही अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। सनी देओल ने साल 1984 में आई फिल्म बेताब से डेब्यु किया था। तो

…तो इस कारण माधुरी दीक्षित एवं सनी देओल ने कभी नहीं एकसाथ दोबारा फिल्मों में काम, वजह जान रह जाएंगे दंग

माधुरी दीक्षित एवं सनी देओल ने लगभग एकसाथ ही अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। सनी देओल ने साल 1984 में आई फिल्म बेताब से डेब्यु किया था। तो वहीं माधुरी ने 1984 में ही फिल्म अबोध से डेब्यु किया था। सनी देओल एवं माधुरी दीक्षित पहली बार फिल्म त्रिवेद में एकसाथ नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया।

…तो इस कारण माधुरी दीक्षित एवं सनी देओल ने दोबारा कभी नहीं किया एकसाथ फिल्मों में काम, वजह जान रह जाएंगे दंग

लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह रही कि फिल्म त्रिदेव के बाद यह सितारे कभी एक-दूसरे के साथ दोबारा नजर नहीं आए। इस मामले को लेकर जब एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी दीक्षित से सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ किया कि आखिर सनी देओल एवं उनकी जोड़ी दोबारा क्यों नहीं बन सकी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो माधुरी ने बताया कि सनी देओल उन दिनों एक्शन फिल्में कर रहे थे और वह रोमेंटिक फिल्में कर रही थी। दोनों का अलग-अलग टेस्ट था। शायद यही वजह रही कि फिल्म त्रिदेव के बाद हमारी जोड़ी कभी दोबारा नहीं बन सकी।

फोटोग्राफर Salman से जबरन इस हिरोइन को कराना चाहता था किस, फिर सुपरस्टार ने जो किया उससे एक्ट्रेस…

हालांकि बीते दिनों एक रियालिटी शो में सनी देओल एवं माधुरी दोबारा स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे। इस दौरान माधुरी एवं सनी देओल ने एक रोमेंटिक सांग पर शानदार परफार्म किया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो को दोनों के फैंस ने खूब पसंद किया गया था। वर्षो बाद एकसाथ इस जोड़ी को देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

कभी 30 रोटियां खा जाते थे सलमान खान, आज का हाल जान रह जाएंगे हैरान

सनी देओल एवं माधुरी ने दोनों सितारे फिल्मों के बड़े नाम हैं। दोनों ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दोनों सितारे अब भी फिल्मों में एक्टिव हैं। माधुरी की हाल ही में आई फिल्म कलंक थी जो बुरी तरह से फ्लाफ साबित हुई। तो वहीं सनी देओल जल्द अपनी फैमिली मेम्बर को लेकर एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। सनी देओल बीते दिनों कोविड-19 की चपेट में आ गए थे।

माधुरी दीक्षित इन विवादों के चलते जमकर बटोरी सुर्खियां, एक की वजह से जमकर हुई आलोचना

जब सोनाक्षी सिन्हा के लुक को देख होने लगी थी रीना राय से तुलना, फिर ऐसे एक्ट्रेस ने दिया जवाब..

अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या से नहीं बल्कि इस शख्स से डरते हैं खूब, तो बहन ने खोल दी पोल

Nora Fatehi ने खरीदी बीएमडब्लू कार, जानिए कीमत

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story