एंटरटेनमेंट

फोटोग्राफर Salman से जबरन इस हिरोइन को कराना चाहता था किस, फिर सुपरस्टार ने जो किया उससे एक्ट्रेस…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
फोटोग्राफर Salman से जबरन इस हिरोइन को कराना चाहता था किस, फिर सुपरस्टार ने जो किया उससे एक्ट्रेस…
x
सलमान खान के साथ पहली बार एक्ट्रेस भाग्यश्री ने फिल्म मैंने प्यार किया फिल्म में काम किया। इस फिल्म ने बीते दिनों रिलीज के 31 साल पूरे किए।

फोटोग्राफर Salman से जबरन इस हिरोइन को कराना चाहता था किस, फिर सुपरस्टार ने जो किया उससे एक्ट्रेस…

Salman खान के साथ पहली बार एक्ट्रेस भाग्यश्री ने फिल्म मैंने प्यार किया फिल्म में काम किया। इस फिल्म ने बीते दिनों रिलीज के 31 साल पूरे किए। इस मौके पर फिल्म से जुड़े कई किस्से कहानियां सुर्खियों में रहे। ऐसा ही एक किस्सा सलमान एवं भाग्यश्री के बीच का हैं। जब एक फोटोग्राफर Salman से जबरन भाग्यश्री को किस कराना चाहता था। लेकिन सुपरस्टार Salman ने फिर जो किया उससे एक्ट्रेस की जान में जान आ गई थी। उसे यकीन हो गया था कि Salman एक अच्छे इंसान हैं।

फोटोग्राफर सलमान से जबरन इस हिरोइन को कराना चाहता था किस, फिर सुपरस्टार ने जो किया उससे एक्ट्रेस…

दरअसल हुआ यूं कि फिल्म मैंने प्यार किया फिल्म के दौरान सलमान एवं भाग्यश्री की कमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया। लिहाजा कई फोटोशूट के आॅफर इन स्टारों को मिले। इन्हीं फोटोशूट को कराने जब ये सितारे पहुंचे तो एक फोटोग्राफर सलमान के कान में आकर वह भाग्यश्री को किस करने के लिए बोलता हैं। वह कहता है कि जब मैं कैमरा सेटअप करूंगा तो आप एक्ट्रेस को पकड़कर किस कर देना। यह बात भाग्यश्री सुन लेती है और वह पूरी तरह से सख्ते में आ जाती हैं।

कभी 30 रोटियां खा जाते थे सलमान खान, आज का हाल जान रह जाएंगे हैरान

क्योंकि फिल्म मैने प्यार किया में उन्होंने इस तरह के किसिंग सीन देने से पूरी तरह से इंकार कर दिया था। ऐसे में फोटोशूट के दौरान किसिंग सीन देने का सवाल ही नहीं उठता हैं। बावजूद इसके फोटोग्राफर की बात सुनकर वह हैरान थी कि कहीं सलमान उन्हें सच में किस न कर दें।

शाहरूख खान एवं अजय देवगन पर बिफरे मुकेश खन्ना, इस बात के लिए सुनाई खरी-खोटी

लेकिन एक्ट्रेस भाग्यश्री का डर उस समय समाप्त हुआ जब सलमान ने कहा कि वह किसी के बिना इजाजत के किस नहीं कर सकते हैं। सलमान ने कहा कि अगर आप ऐसा कुछ पोज चाहते हैं तो सबसे पहले आपको भाग्यश्री से बात करनी पड़ेगी। सलमान का यह जवाब सुनकर भाग्यश्री काफी खुश हुई। उनकी जान में जान आई। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं हैप्पी हूं कि मैं सुरक्षित माहौल में काम कर रही हूं।

सोनम कपूर ने पहुंची स्काॅटलैण्ड, शुरू की ब्लाइंड फिल्म की शूटिंग

युवक ने बूढ़ी माताओं को ठण्ड से बचाने सोन सूद से मांगी मदद, एक्टर ने जल्द गर्म कपड़े होंगे आपके पास

अक्षय कुमार ने चित्रांगदा के सवालों के दिए सही जवाब, सख्ते में आ गई एक्ट्रेस

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story