आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिल गई गर्लफ्रेंड, इससे पहले आलिया ने रणवीर के लिए...

आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिल गई गर्लफ्रेंड, इससे पहले आलिया ने रणवीर के लिए…

एंटरटेनमेंट

आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिल गई गर्लफ्रेंड, इससे पहले आलिया ने रणवीर के लिए…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों फिल्मो में व्यस्त है. अभी हाल ही में सिद्धार्थ की EX गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट अपने होने वाले पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नए साल को मानाने राजस्थान पहुंचे है. वही दूसरी तरफ एक्टर स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा भी कथित गर्लफ्रेंड क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ नए साल का जश्न मनाने जा रहे है. वही खबर ये भी मिल रही है की स‍िद्धार्थ-क‍ियारा NEW YEAR का वेकेशन मालदीव (Maldives) में सेलिब्रेट करेंगे.

वही दोनों के एक साथ देखे जाने के बाद दोनों के रिलेशन को लेकर चर्चा होने लगी है. वही मीडिया ने जब उनके रिलेशन को लेकर बात की तो दोनों ने एक साथ कहा की वो दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त है. आपको बता दे की इससे पहले सिद्धार्थ और आलिया भट्ट के रिलेशन को लेकर तेजी से खबर आ रही थी. लेकिन दोनों के बीच जल्द ब्रेकअप भी हो गया और आलिया और रणवीर कपूर के साथ होने की खबर आने लगी थी. दोनों जल्द शादी भी करने वाले है.

आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिल गई गर्लफ्रेंड, इससे पहले आलिया ने रणवीर के लिए...

जब Akshay के सामने पत्नी ट्वींकल शराब के नशे में करने लगी थी ऐसी हरकत, फिर अक्षय ने…

वही क‍ियारा और सिद्धार्थ के हर जगह एक साथ नजर आने पर दोनों के अफेयर की चर्चा तेजी से हो रही है. लेकिन दोनों ने अभी तक पब्लिकी कुछ भी नहीं कहा है. अभी हाल ही में दोनों को एक साथ एयरपोर्ट में देखा गया है. जहा दोनों के मालदीव जाने की खबर आ रही है.

आपको बता दे की नए साल के पहले सभी एक्टर देश से बाहर सेलिब्रेट करने जा रहे है. क‍ियारा-सिद्धार्थ के पहले रणवीर सिंह -दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर और आलिया भट्ट को भी एयरपोर्ट में देखा गया था. खबर के अनुसार हर साल नए साल के पहले सभी कपल्स नई ईयर की पार्टी मनाने बाहर जरूर जाते है.

ट्विंकल ने बताया, पापा ने कहा एक नहीं चार बाॅयफ्रैड रखो, पिलाई थी शराब की पहली घूट, और फिर उसके बाद……

Madhuri दीक्षित का कन्ट्रोवर्सी से रहा गहरा नाता, इन विवादों के चलते खूब रहीं सुर्खियों में

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *