एंटरटेनमेंट

नोरा फतेही ने खुद को गिफ्ट की BMW-5 सिरीज की कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
नोरा फतेही ने खुद को गिफ्ट की BMW-5 सिरीज की कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश
x
नोरा फतेही हमेशा अपने डांस एवं तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपने डांस एवं वीडियो को लेकर सुर्खियों नहीं हैं,

नोरा फतेही ने खुद को गिफ्ट की BMW-5 सिरीज की कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

नोरा फतेही हमेशा अपने डांस एवं तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपने डांस एवं वीडियो को लेकर सुर्खियों नहीं हैं, बल्कि वह खुद को एक कार गिफ््ट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नोरा ने हाल ही में BMW-5 सिरीज की कार खरीदी हैं। जिसकी कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे।

नोरा फतेही ने खुद को गिफ्ट की बीएमडब्लू सिरीज की कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

ऐसा इसलिए कि जब नोरा जब भारत आई थी तो महज उनके पास 5000 रूपए थे। लेकिन खबरों की माने तो उन्होंने हाल ही में 55.40 लाख रूपए की कार खुद को गिफ्ट की हैं। जो अपने आप में एक हैरान कर देने वाली बात हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा है कि नोरा ने BMW-5 की कौन सी सिरीज को कार खरीदी अभी क्लीयर नहीं हैं। फिलहाल वह बीएमडब्लू कार खरीदे जाने को लेकर वह जमकर सुर्खियों में हैं।

सोनम कपूर ने शुरू की ब्लाइंड फिल्म की शूटिंग, पहुंची स्काॅटलैण्ड, पुलिस अफसर के किरदार में आएगी नजर

नोरा फतेही ने साल 2014 में बालीवुड में डेब्यु किया। नोरा पहली बार फिल्म रोर में नजर आई। इसके बाद उन्होंने साउथ एवं हिन्दी सिनेमा की फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस दी। नोरा को असली पहचान बिग बाॅस-9 रियालिटी शो से मिली। इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई। नोरा फिल्मों में आइटम सांग के साथ अब तक कई एलबम सांग में नजर आ चुकी हैं। नोरा का आखिरी एलबम सांग नाॅच मेरी रानी हैं।

अर्जुन कपूर के साथ मलाइका ने हॉट ड्रेस पहनकर किया टाइम एंजॉय, फिर हुआ कुछ ऐसा….

जो हाल ही में रिलीज हुआ था। इस सांग में वह पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा के साथ नजर आई। इसके अलावा नोरा सानल 2019-20 में गर्मी सांग से जमकर सुर्खियां बटोरी। यह गाना फिल्म स्ट्रीट डांस में था। यह फिल्म रेमो डिसूजा के निर्देशन में तैयार की गई थी। जिसमें वरूण धवन एवं श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आए थे। इन दोनों के अलावा प्रभु देवा भी शानदार डांस करते हुए नजर आए थे।

Salman khan first love : सलमान खान का ये है पहला प्यार, काॅलेज के बाहर घंटों के खड़े रहते थे लाइन पर, फिर...

युवक ने बूढ़ी माताओं को ठण्ड से बचाने सोन सूद से मांगी मदद, एक्टर ने जल्द गर्म कपड़े होंगे आपके पास

जब सुहागरात के दिन भूल गए थे अभिषेक बच्चन कण्डोम, फिर ऐश ने दिया था कुछ यूं रिएक्शन

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story