एंटरटेनमेंट

तैमूर के पैदा होने पर सैफ अली खान और करीना ने कर दी थी बड़ी गलती, दोबारा हो रहे बच्चे पर नहीं होने देंगे इसका असर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
तैमूर के पैदा होने पर सैफ अली खान और करीना ने कर दी थी बड़ी गलती, दोबारा हो रहे बच्चे पर नहीं होने देंगे इसका असर...
x
तैमूर के पैदा होने पर सैफ अली खान और करीना ने कर दी थी बड़ी गलती, दोबारा हो रहे बच्चे पर नहीं होने देंगे इसका असर...मुंबई: सैफ अली खान और

तैमूर के पैदा होने पर सैफ अली खान और करीना ने कर दी थी बड़ी गलती, दोबारा हो रहे बच्चे पर नहीं होने देंगे इसका असर…

मुंबई: सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के माने जाने सितारे है. आज भी दोनों के प्यार का लोग उलाहना देते है. वैसे तो सैफ के 3 बच्चे है. लेकिन सैफ सबसे ज्यादा प्यार तैमूर से करते है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तैमूर को लेकर सैफ ने बड़े-बड़े सपने सजा रखे है. इसी बीच करीना दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही है. इसी बीच सैफ और करीना काफी एक्साइटेड है.

आपको बता दें करीना के पहले बच्चे का नाम तैमूर है. करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की तैमूर अली खान के जन्म के बाद उन्हें और सैफ को बहुत मुसीबतो को सामना करना पड़ा था. इस बीच करीना ने बताया की उन्हें लगातार धमकिया मिल रही थी.

Salman khan अपनी उम्र की आधी एक्ट्रेसों संग करते हैं रोमांस, दिशा पटानी से लेकर सोनाक्षी सिन्हा सहित ये स्टार्स हैं लिस्ट में शामिल


करीना ने नेहा धूपिया के शो 'व्हाट वीमेन वांट' के एपिसोड में खुलासा करते हुए कहा की जब उन्होंने तैमूर का नाम पब्लिकी कर दिया इसके बाद उन्हें बहुत दिक्ततों का सामना करना पड़ा था. करीना ने कहा की आने वाले बच्चे को लेकर वो कोई ऐसी गलती नहीं दोहराएंगे। करीना ने कहा मैंने और सैफ ने सोच रखा है. जब हमारा दूसरा बच्चा पैदा होगा तभी उसका नामकरण होगा।

सैफ-करीना का बेटा तैमूर हुआ इतनी दौलत का मालिक कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, फिर...

इस दौरान करीना से जब सवाल पुछा गया की आप क्यों जवाब नहीं देना चाहती तो करीना ने कहा की तैमूर के नाम बदलवाने को लेकर इन्हे लगाकर धमकी मिल रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 दिसंबर 2016 को तैमूर का जन्म हुआ था. जिसके बाद सैफ और करीना ने उनका नाम तैमूर रखा था. जिसके बाद पूरे भारत में विरोध प्रदर्शन हुआ था. हलाकि सरकार के हस्तक्षेप से ये विवाद रुक गया था.

तैमूर एक क्रूर योद्धा था जिसने लगभग 1300 में भारत में लूट और अत्याचार मचाया था. जिसके बाद तैमूर के नाम को लेकर इसलिए तेजी से विरोध हो रहा था.

अक्षय कुमार अगर हार जाते ट्वींकल से यह शर्त तो क्या करते खिलाड़ी कुमार, बीवी की इस शर्त के चलते करते हैं खूब मेहनत..

शाहरुख खान की बेटी सुहाना है सैफ अली खान के बेटे के बहुत नजदीक, इस बार कुछ कर डाला ऐसा….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story