एंटरटेनमेंट

शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी माधुरी दीक्षित, फिर इस तरह किया था...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी माधुरी दीक्षित, फिर इस तरह किया था...
x
शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी माधुरी दीक्षित, फिर इस तरह किया था...मुंबई: बॉलीवुड की मानी-जानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भले ही उम्रदराज

शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी माधुरी दीक्षित, फिर इस तरह किया था…

मुंबई: बॉलीवुड की मानी-जानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भले ही उम्रदराज हो चुकी है. लेकिन आज भी माधुरी खूबसूरती में आज की एक्ट्रेस को मात देती है. जानकारी के मुताबिक माधुरी दीक्षित शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी. आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे है.

वैसे तो माधुरी दीक्षित का नाम कई बड़े एक्टर से जुड़ा लेकिन माधुरी ने किसी भी बड़े एक्टर से शादी नहीं की थी. माधुरी की माने तो उन्हें उन एक्टर्स से प्यार हुआ था जो कही न कही पहले से किसी के रिलेशन में थे.

अभिषेक बच्चन फिल्मों में काम पाने इस अभिनेता के बने ड्राईवर तो कभी स्टूडियों में लगाया पोछा, कुछ ऐसे स्ट्रगल से मिली फिल्म

माधुरी ने खुलासा करते हुए बताया था की अनिल कपूर उनके सबसे करीब दोस्त थे. बॉलीवुड में जब वो फिल्मो के लिए मेहनत कर रही थी. इस बीच उनका साथ सिर्फ अनिल ने दिया था. वैसे माधुरी ने बताया की अगर अनिल उन्हें किसी एक्टर के साथ फिल्म करने को मना करते थे तो वो मान भी जाती थी.

शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी माधुरी दीक्षित, फिर इस तरह किया था...

गाने ‘हमपे ये किसने हर रंग डाला’ के दौरान माधुरी प्रेग्नेंट हो गई थी. इस दौरान उन्होंने फिर भी बेस्ट परफॉर्मेन्स देकर इस गाने को सुपर हिट बना डाला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माधुरी दीक्षित की शादी डॉक्टर नेने से हुई है.

बीबी 14: आर्शी खान एवं विकास गुप्ता के बीच छिड़ी जंग, सलमान के गानों पर जमकर ठुमके लगाएंगे कंटेस्टेंट

4 साल में टूटा शादी का बंधन, रश्मि ने कराया गर्भपात, कहा नंदिश के कई मित्रों से….

अभिषेक बच्चन ने सुहागरात के दिन की बड़ी गलती, कंडोम लेना भूल गए फिर जब ऐश्वर्या ने जाना तो सर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story