एंटरटेनमेंट

अभिषेक बच्चन ने सुहागरात के दिन की बड़ी गलती, कंडोम लेना भूल गए फिर जब ऐश्वर्या ने जाना तो सर...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
अभिषेक बच्चन ने सुहागरात के दिन की बड़ी गलती, कंडोम लेना भूल गए फिर जब ऐश्वर्या ने जाना तो सर...
x
अभिषेक बच्चन ने सुहागरात के दिन की बड़ी गलती, कंडोम लेना भूल गए फिर जब ऐश्वर्या ने जाना तो सर...बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कहे जाने वाले अभिषेक

अभिषेक बच्चन ने सुहागरात के दिन की बड़ी गलती, कंडोम लेना भूल गए फिर जब ऐश्वर्या ने जाना तो सर…

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कहे जाने वाले अभिषेक बच्चन की फैन फॉलोइंग किसी बड़े एक्टर से कम नहीं है. हालांकि अभिषेक बच्चन बॉलीवुड में कुछ खास फिल्मे नहीं कर सके लेकिन उन्होंने कम समय में अपना नाम जरूर बना लिया। जानकारी के मुताबिक अभिषेक बच्चन हनीमून में अपने सुहागरात के दिन कंडोम ले जाना ही भूल गए।

जानकारी के मुताबिक अभिषेक की फैंस फॉलोइंग बहुत ज्यादा है इस तरह अभिषेक के द्वारा किये गए इस तरह के कार्य पर फैंस का रिएक्शन अलग दिखा। आपको बता दे की ये अफिल्म 'मनमर्जियां' की सीन है जिसमे ।अपोजिट रोल में एक्ट्रेस तापसी पन्नू है. इस फिल्म में तापसी अभिषेक से शादी कर लेती है और हनीमून जाती है जहां अभिषेक कंडोम ले जाना भूल जाते है.

यह भी पढ़े: Top 10 Best Selling Cars March 2021: ये है भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली Cars, Maruti की इस कार ने फिर मारी बाज़ी

जानकारी के मुताबिक फिल्म में तापसी और विक्की कौशल का अफेयर रहता है इस बीच दोनों का ब्रेकअप हो जाता है और फिर तापसी की शादी अभिषेक से हो जाती है. फिर दोनों को परिवार वाले हनीमून के लिए भेजते है. वही फिर परिवार वाले फ़ोन में अभिषेक से बात करते है. और फिर तापसी भी बात करती है और जब परिवार वाले ये पूछते है हनीमून में मजा आ रहा है. तो तापसी जवाब देते हुए कहती है की अभिषेक कंडोम भूल गए है.

तापसी की ये बात सुन अभिषेक चौक जाते है और उनकी तरफ देखते रह जाते है. इस बीच अभिषेक के इस सीन को देख ऐश्वर्या सर पकड़ कर हसने लगती है. ये फिल्म वाकई में बहुत गजब की है जिसे सभी को देखना चाहिए।

यह भी पढ़े:
Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story