Salman राजस्थान पहुंचते ही इस महिला से मिलने के लिए हो जाते हैं बेताब, वजह जान रह जाएंगे दंग

बचपन में बहुत शैतान थे सलमान खान, एक बार मां ने फेंक दिया था कुएं में

एंटरटेनमेंट

बचपन में बहुत शैतान थे सलमान खान, एक बार मां ने फेंक दिया था कुएं में

आज बालीवुड सुपर स्टार सलमान खान का जन्मदिन हैं। उनके फैन्स उनके बारे में जितना जानते हैं कही उससे ज्यादा जानना चाहते हैं। ऐसे में हम मीडिया वालों का फर्ज बनता है कि हम सलमान खान के बारे में जितनी ज्यादा जानकारी अपने पाठाकों को दे सके वह कम ही होगा। बताया जाता है कि सलमान खान बचपन में बहुत शैतान थे। उनकी हरकत से घर के लोग अक्सर परेशान रहा करते थे।

बचपन में बहुत शैतान थे सलमान खान, एक बार मां ने फेंक दिया था कुएं में

सलमान खान का मध्य प्रदेश से गहरा नाता है। वह मध्य प्रदेश को कभी नही भुला सकते। असल बात तो यह है कि सलमान खान के बारे में पता चला है कि इनका जन्म मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हुआ था। इनका बचपन भी यहीं बीता। इंदौर के लेाग आज भी उन्हे याद करते हैं। याद करते है कि सलमान इन्ही गलियों में साइकिल चालते थे। यहीं वह खूब मस्ती किया करते थे।

दिव्या भारती ने बिल्डिंग से कूदकर खुद की दी थी जान, अब उनकी बहन उनसे भी ज्यादा है खूबसूरत, करती है ये काम…

इसी क्रम में एक वाक्या याद आता है जब सलमान की मां सलमा ने एक बार उन्हे कुएं में फेंक दिया था। कारण चाहे जो भी रहा हो लेकिन सुनने में जरा अजीब जरूर लगता है। बताया जाता है कि सलमान भाई जान बचपन से ही बहुत नटखट थे। उनकी शैतानी से अक्सर लोग परेशान हो जाया करते थे।

पर्दे पर आई फिल्म कुली नम्बर-1, सारा अली और वरूण के एक सीन पर यूजर्स ले रहे मजा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तेा बचपन में सलमान को स्विमिंग से बहुत डर लगता था। वो पानी में दूर भागा करते थे। पानी से उनका इतना डर देखकर उनकी मां ने एक बाद सलमान खान को रस्सी मे ंबंधकर कुएं में डाल दिया था। बाद में न डरने के लिए कहने पर बाहर निकाल लिया था। वही अब तो बताया जाता है कि सलमान खान अच्छी स्वीमिंग कर लेते हैं। कहा तो यहां तक जाता है कि सलमान को आज भी इंदौर बहुत पसंद है लेकिन बिजी शेड्यूल के कारण वो समय नहीं दे पाते हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *