Aashram 2 वेब सीरीज में बेटे बॉबी देओल का बोल्ड सीन देखकर चौक गए पिता धर्मेंद्र, दुखी होकर कह डाला कुछ ऐसा....

Aashram 2 वेब सीरीज में बेटे बॉबी देओल का बोल्ड सीन देखकर चौक गए पिता धर्मेंद्र, दुखी होकर कह डाला कुछ ऐसा….

एंटरटेनमेंट

Aashram 2 वेब सीरीज में बेटे बॉबी देओल का बोल्ड सीन देखकर चौक गए पिता धर्मेंद्र, दुखी होकर कह डाला कुछ ऐसा….

बॉलीवुड में कम समय में पहचान बनाने वाले एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कई हिट फिल्मे दी. इसके बाद वो बॉलीवुड से गायब हो गए और इसके बाद उन्हें कई फिल्मो में नहीं देखा गया. अभी हाल ही में बॉबी ने वेब सीरीज Aashram से हड़कंप मचा कर रख दिया है. इस बीच बॉबी के पिता धर्मेंद्र वेब सीरीज Aashram 2 में बेटे बॉबी को त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) के साथ बोल्ड सीन देते देखकर शॉक्ड रह गए।

बॉबी के पिताजी धर्मेंद्र ने कहा की मेरा बेटा बेरोजगारी से जूझ रहा था. इस बीच उसे इस तरह की सीरीज करनी पड़ी थी. वही धर्मेंद्र ने कहा की दर्शको को भी इस तरह की फिल्मे पसंद है और इस तरह एक्टर भी फिल्मे कर रहे है. धर्मेंद्र ने कहा जब बॉबी को इस सीरीज का ऑफर मिला तो उन्होंने बिन सोचे हां कर दिया था.

जोश में आकर धर्मेद्र ने चला दी थी असली गोली, ऐसे अमिताभ बच्चन की बची थी जान

वहीं बॉबी देओल ने कहा की इस तरह की फिल्म वो करना नहीं चाहते थे लेकिन जब उन्हें फिल्म की स्टोरी सुनी और रोल किया तो धीरे-धीरे उन्हें ये सीरीज करने में मजा आने लगा. बॉबी ने कहा की हम लोग समय के अनुसार चल रहे है. अब धीरे-धीरे वेब सीरीज का सीजन चलने लगा है.

वही दूसरी तरफ त्रिधा ने कहा की बॉबी देओल के साथ बोल्ड सीन करना आसान नहीं था. इस बीच उन्हें डर भी लग रहा था. क्योकि इससे पहले उन्होंने कभी बॉबी के साथ बेड सीन सूट नहीं किया था. वही त्रिधा ने कहा की उन्हें बॉबी ने समझाया और बहुत अच्छी तरीके से इस सीन को दिया। जिसके बाद उन्होंने बॉबी के अभिनय की प्रशंसा की थी.

पैसा कमाने में लगी लारा, करिश्मा, शिल्पा, सुष्मिता तथा सनी लियोनी, एक्टिंग के साथ करती हैं धंधा

Akshay Kumar अपने से आधी उम्र की हिरोइनों संग करते हैं रोमांस, लिस्ट में Sara Ali, Kiara Advani सहित ये स्टार हैं शामिल

माँ अमृता सिंह को लेकर ये क्या कह गई एक्ट्रेस सारा अली खान, पढ़िए…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *