एंटरटेनमेंट

..तो इस वजह से नहीं हो सकी रणवीर कपूर एवं Alia Bhatt की शादी, वजह सुन उड़ जाएंगे होश

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
..तो इस वजह से नहीं हो सकी रणवीर कपूर एवं Alia Bhatt की शादी, वजह सुन उड़ जाएंगे होश
x
रणवीर कपूर एवं आलिया भट्ट दोनों ही बाॅलीवुड के फेमस कपल हैं। इनकी शादी की खबरें साल 2020 की शुरूआत से ही सामने आ रही हैं। लेकिन साल

..तो इस वजह से नहीं हो सकी रणवीर कपूर एवं Alia Bhatt की शादी, वजह सुन उड़ जाएंगे होश

रणवीर कपूर एवं Alia Bhatt दोनों ही बाॅलीवुड के फेमस कपल हैं। इनकी शादी की खबरें साल 2020 की शुरूआत से ही सामने आ रही हैं। लेकिन साल 2020 अब खत्म होने को है, अभी तक यह सितारे शादी नहीं कर सके हैं। अब हाल ही में दोनों सितारों ने अपनी शादी को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया हैं। दोनों सितारों ने बताया है कि आखिर किस वजह के चलते हमारी शादी नहीं हो सकी।

..तो इस वजह से नहीं हो सकी रणवीर कपूर एवं आलिया भट्ट की शादी, वजह सुन उड़ जाएंगे होश

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर कपूर ने बताया कि अगर देशभर में कोरेाना वायरस का कहर न हुआ होता तो अब तक उनकी शादी हो चुकी होती हैं। रणवीर के बयान से यह साफ है कि कोरोना के चलते उनकी शादी नहीं हो सकी हैं। वैसे आपको बता दें कि अकेले रणवीर कपूर ही नहीं बल्कि देशभर के कई ऐसे लोग हैं जिनकी कोरोना के चलते शादी होते-होते रह गई और या अपनी शादी के डेट में उन्हें चेंज करना पड़ा हैं।

अनुष्का शर्मा से पहली ही मुलाकात में काफी नर्वस हो गए थे विराट कोहली, वजह जान आप रह जाएंगे शाॅक्ड

इंटरव्यू के दौरान आगे रणवीर कहते है कि अब वह जल्द ही शादी करेंगे। आगे रणवीर ने आलिया की जमकर तारीफ भी की। रणवीर ने कहा कि आलिया मुझे कहीं ज्यादा टैलेंटेड हैं। इस लाॅकडाउन के दौरान आलिया ने खुद को बिजी रखा और कई स्टूमेंट सीखे हैं।

सलमान की इस हिरोइन को देखते ही बेकाबू हो थी भीड़, कुर्सियां फेंकनी कर दी थी शुरू, फिर ऐसे मचा था बवाल

जिसमें गिटार, स्क्रीनराईटिंग शामिल हैं। तो वहीं रणवीर ाुद को इस लाॅकडाउन में फिल्में देखने को बिजी रखा। उन्होंने बताया कि हर दिन वह दो से तीन फिल्में जरूर देखते थे। बता दें कि रणवीर एवं आलिया की जोड़ी में काफी समय पहले से मुहर लगी हुई हैं। अब इनके फैंस को इंतजार है कि कब यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधेगा। बात इनके वर्कफ्रंट की करें तो जल्द ही दोनों सितारे ब्रम्हास्त्र फिल्म में नजर आएंगे।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story