एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14: अभिनव शुक्ला को राहुल वैद्य ने कहा नल्ला तो भड़की उठी की रूबीना की बहन, कहा-पप्पू…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
बिग बाॅस 14: अभिनव शुक्ला को राहुल वैद्य ने कहा नल्ला तो भड़की उठी की रूबीना की बहन, कहा-पप्पू…
x
बिग बाॅस 14 शो में कई पुराने कंटेस्टेंट की री-इंट्री हुई है। जिसमें राहुल वैद्य भी शामिल हैं। राहुल वैद्य जब से शो में दोबारा आए है वह सबसे

बिग बाॅस 14: अभिनव शुक्ला को राहुल वैद्य ने कहा नल्ला तो भड़की उठी की रूबीन की बहन, कहा-पप्पू…

बिग बाॅस 14 शो में कई पुराने कंटेस्टेंट की री-इंट्री हुई है। जिसमें राहुल वैद्य भी शामिल हैं। राहुल वैद्य जब से शो में दोबारा आए है वह सबसे पंगा लेते हुए नजर आ रहे हैं। वह बिग बाॅस के घर में अब तक कई लोगों से दुश्मनी कर चुके हैं। अब राहुल वैद्य ने अभिनव शुक्ला को नल्ला कहकर विवादों में फंस गए हैं। राहुल के इस बयान पर अभिनव की साली यानी कि रूबीना की बहन ने पलटवार किया है।

बिग बाॅस 14: अभिनव शुक्ला को राहुल वैद्य ने कहा नल्ला तो भड़की उठी की रूबीन की बहन, कहा-पप्पू…

खबरों की माने तो रूबीना की बहन ने राहुल वैद्य को पप्पू कहा हैं। बता दें कि बिग बाॅस शो टीवी जगत का सबसे विवादित शो हैं। जहां आए दिन लोग एक-दूसरे को अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए देखे जा सकते हैं। तो वहीं एक बार फिर से राहुल वैद्य अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

सनी लियोनी का ऐसा लुक जिसे किसी ने देखा नहीं होगा, शेयर करते ही मचा बवाल, चाहने वालों ने कहा….

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जीजा अभिनव शुक्ला पर राहुल द्वारा नल्ला कहे जाने पर रूबीना की बहन ज्योतिका दिलाइक ने करारा जवाब दिया हैं। उन्होंने राहुल को अपने ट्वीट के माध्यम से जमकर खरी-खोटी सुनाई है। ज्योतिका दिलाइक ने लिखा है कि ये शो सिर्फ इंटरटेनमेंट के लिए नहीं है।

दिलीप कमार ने कहा था नहीं करूंगा तुम्हारी फिल्म में काम, फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर लौट आये थे राजकपूर, गहरी दोस्ती के बाद भी क्यों हुआ ऐसा…..

बल्कि यहां लोगों के व्यक्तित्व को भी देखा जाता है। अभिनव शुक्ला एक शानदार व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति हैं। तो वहीं दूसरे ट्वीट में ज्योतिका दिलैक ने राहुल वैद्य पर जमकर निशाना साधा हैं। ज्योतिका ने लिखा कि पप्पू को मम्मी की याद आ गई थी तो घर भाग गया था, अब किस मुंह से दूसरे को नल्ला बोल रहा है। बता दें कि आगे भी ज्योतिका दिलैक अभिनव का बचाव करती हुई नजर आई। तो वहीं राहुल को जमकर खरी-खोटी सुनाई हैं।

पिंक गाउन पहन सोशल मीडिया में फैंस की नोरा ने बढ़ाई धड़कने, वीडियो में बेहद खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

बेडरूम तस्वीर से सोशल मीडिया में आग रही एक्ट्रेस Isha Gupta, तस्वीरें देख फैंस ने कुछ यूं किया कमेंट

एक्ट्रेस रेखा की जुल्फें 66 की उम्र में भी है नेचुरली काले, इन घरेलु नुस्खों से रखती अपने बालों का खास ख्याल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story