फेमस सीरियल प्रतिज्ञा की एक्ट्रेस पूजा बॉयफ्रेंड से हुई 10 साल बाद अलग, कहा-हम हमेशा....

फेमस सीरियल प्रतिज्ञा की एक्ट्रेस पूजा बॉयफ्रेंड से हुई 10 साल बाद अलग, कहा-हम हमेशा….

एंटरटेनमेंट

फेमस सीरियल प्रतिज्ञा की एक्ट्रेस पूजा बॉयफ्रेंड से हुई 10 साल बाद अलग, कहा-हम हमेशा….

नई दिल्ली। टीवी में अपनी छाप छोड़ने के बाद बालीवुड में पहुंच चुकी लोगांे की एक खास अदाकारा पूजा गौर इस समय कफी परेशान हैं। परेशानी का कारण उन्होने खुद बयां कर सभी को चैंका दिया है। पूजा का कहना है कि कई कडे निर्णय लेने में परेशानी तो सभी को होती हैं। मंै भी इसी तरह की कुछ परेशानी का सामना कर रही हूं।

फेमस सीरियल प्रतिज्ञा की एक्ट्रेस पूजा बॉयफ्रेंड से हुई 10 साल बाद अलग, कहा-हम हमेशा....

पूजा के यह सब कहने का मतलब है कि वह 10 साल बाद अपने बायफ्रैन्ड से अलग हो रही हैं। यह काफी लम्बे समय तक एक दूसरे के साथ रहे और दोस्ती निभाई। वही पूजा का यह भी कहना है कि हम अलग भले रहे लेकिन हमारी दोस्ती चलती रहेगी। जानकारी के अनुसार कुछ महीनों से पूजा और उनके बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा के बीच सब ठीक नही चल रहा है। इसी वजह से शोसल मीडिया में र्क तरह के चर्चो आम हो रहे हैं।

Malaika Arora ने बोल्ड तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात…तो फैंस ने लिखा कोई इतना सेक्सी….

लेकिन इस तरह के सभी चर्चा पर विराम लगाते हुए पूजा ने खुलेआम ऐलान कर कह दिया कि वो राज से अलग हो चुकी हैं। पूजा की यह जानकारी आम होते ही सभी चैंक गये है। पूजा के इंस्टाग्राम के पोस्ट पता चला था कि राज से उनका ब्रेकअप हो चुका है। अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। पूजा ने इस पोस्ट के बाद अपना कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है।

यूपी के इस शहर में आज दिखेंगे अक्षय कुमार, सारा अली, धनुष एवं नसरूद्दीन शाह, करेंगे मूवी की शूटिंग

ऐसे में माना जा रहा है कि पूजा अब अपने चाहने वालों के किसी भी सवाल का जवाब नही देना चाहती है। जबकि पूजा के चाहने वाले लगतार उनसे बात करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। सभी को इंतजार है कि पूजा का कमेंट सेक्शन जल्दी से चालू हो और वह अपने मन की बात पूजा से कर सके।

जब कपड़ों की वजह से कई बार आलिया को करना पड़ा शर्मिंनदगी का सामना, एक बार…

शेफाली जारीवाला को पति ने गोंद पर उठाकर कर डाला जमकर किस, फिर एक्ट्रेस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *